होममनोरंजनTridha Choudhary Wedding: Aashram की बबिता भाभी करने जा रही हैं शादी

Tridha Choudhary Wedding: Aashram की बबिता भाभी करने जा रही हैं शादी

Tridha Choudhary Wedding : वेब सीरीज “आश्रम” से लोगों के दिलों पर राज करने वाली एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। बॉबी देओल के साथ वेब सीरीज “आश्रम” में तहलका मचाने वाली बबिता जी यानि कि त्रिधा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। खुद त्रिधा ने एक इंटरव्यू में इसका खुलासा किया है।

एक इंटरव्यू में त्रिधा चौधरी ने अपनी शादी के बारे में खुलासा किया है। त्रिधा ने बताया कि वह अगले साल शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने अपनी शादी के बारे में खुलकर बातचीत की है। हालांकि Tridha Choudhary ने अभी तक अपने होने वाले हमसफ़र का नाम नहीं बताया है। बस इतना बताया कि वह भी फिल्म इंडस्ट्री से ही हैं।

त्रिधा चौधरी ने बताया कि वह अपनी शादी को सिंपल तरीके से करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि हम अगले साल शादी कर लेंगे। उन्होंने कहा हम शादी गुरुद्वारे में करेंगे। अपनी शादी को लेकर बबिता भाभी यानि कि त्रिधा (Tridha Choudhary) बहुत खुश है उन्होंने कहा कि, हम दोनों अभी बहुत खुश हैं और हम दोनों अपना रिश्ता निजी रखना पसंद है.

त्रिधा के इस बयान के बाद उनके फैंस में उनके होने वाले पति को लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। 29 वर्षीय त्रिधा चौधरी कोलकाता की रहने वाली है। वह जल्द ही एक बंगाली सीरीज में दिखाई देगी।

Tridha Choudhury 2

त्रिधा चौधरी की लाजबाब एक्टिंग ने आश्रम को बनाया था हिट

वेब सीरीज “आश्रम” (Aashram) से चर्चा में आईं बबीता भाभी यानी त्रिधा चौधरी सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो पोस्ट करकर वह अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं। अभिनेत्री त्रिधा चौधरी आश्रम (Aashram) वेब सीरीज में ‘बबीता’ का किरदार निभाकर पॉपुलैरिटी में आई हैं। साथ ही त्रिधा अपनी ग्लैमरस लुक के लिए भी जानी जाती हैं।

Tridha Choudhary

आश्रम की बबीता भाभी (Tridha Choudhary) ने फैंस के दिलों में बनाई खास जगह

अब तक ‘आश्रम’ (Aashram वेब सीरीज़) की तीन पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं। इन तीनों पार्ट को फैंस ने सिर पर उठा लिया है। इस वेब सीरीज़ पर दर्शकों ने भरपूर प्यार बरसाया है। इस सीरीज़ में एक किरदार था वह है बबीता जिसे एक्ट्रेस त्रिधा चौधरी ने निभाया है।

Tridha Choudhary को वर्ष 2020 में प्रकाश झा द्वारा निर्मित वेब सीरीज़ “आश्रम” में बबीता के किरदार के लिए जाना जाता है। इस किरदार ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें