होमहरदोईनाबालिग से दुष्कर्म, विडियो वायरल करने की धमकी देकर किया कई बार...

नाबालिग से दुष्कर्म, विडियो वायरल करने की धमकी देकर किया कई बार रेप, हुई गर्भवती

हरदोई: नाबालिग के साथ दुष्कर्म जैसा घिनौना कृत्य को अंजाम देकर आरोपी ने उसका वीडियो भी वायरल कर दिया। घटना के बाद नाबालिग पीड़िता गर्भवती भी हो गई. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने के दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बनाया था, उसी विडियो को वायरल करने की धमकी देकर वो कई बार उसके साथ दुष्कर्म कर चुका है। जिसके कारन वह गर्भवती हो गई।

नाबालिग पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

कई बार किया दुष्कर्म

हरदोई के लोनार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में एक 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गांव के ही एक युवक ने करीब 2 महीने पहले रेप किया। आरोप है कि इस दौरान आरोपी ने उसका वीडियो भी बना लिया। जिसके बाद वो पीड़िता को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए कई बार उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा।

इसी दौरान नाबालिग गर्भवती भी हो गई। वहीं आरोपी युवक ने भी अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। लड़की के गर्भवती हो जाने पर परिवार के लोगों को इस पूरे मामले की जानकारी हुयी. जिसके बाद पीड़िता के भाई ने थाने पर तहरीर दी है. पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है। पीड़िता को मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। जल्दी दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें