होमहरदोईनिर्माण कार्य समय से शुरू न करने पर डीएम नाराज, दी चेतावनी

निर्माण कार्य समय से शुरू न करने पर डीएम नाराज, दी चेतावनी

spot_img

हरदोई। निर्माण कार्यों की समीक्षा के दौरान डीएम अविनाश कुमार ने त्वरित आर्थिक विकास योजना और क्रिटिकल गैप्स के तहत प्रस्तावित कार्य समय से शुरू न कराने पर नाराजगी जताई। साथ ही ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के अधिशासी अभियंता को चेतावनी जारी करने के निर्देश दिए हैं।

भीड़ ने किया सड़क जाम, पुलिस पर किया पथराव, 15 पुलिसकर्मी लहूलुहान

राजकीय निर्माण निगम के परियोजना प्रबंधक को गौरा डांडा में निर्माणाधीन मेडिकल कॉलेज कैंपस अगस्त तक हर हाल में पूरा कर लेने के निर्देश भी दिए हैं। कलक्ट्रेट सभागार में बुधवार शाम आयोजित निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक में डीएम अविनाश कुमार ने बताया कि हर हाल में मेडिकल कॉलेज का जो परिसर गौराडांडा में बन रहा है उसे अगस्त तक पूरा कर हस्तांतरित करें।

यह भी पढ़ें – हरदोई: जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव को लेकर अधिसूचना जारी, मतदान 3 जुलाई को

निर्माणाधीन पॉलिटेक्निक का उपभोग प्रमाण पत्र जल्द दिए जाने के निर्देश आवास विकास परिषद को दिए। निर्माणाधीन कृषि गोदामों में से मल्लावां को छोड़कर बाकी सभी जून में ही पूरे करने के निर्देश भी डीएम ने दिए। समाज कल्याण निर्माण निगम के छात्रावासों का निर्माण निर्माण कार्य शुरू न होने पर डीएम ने नाराजगी जताई।

डीएम ने बैठक में निर्देश दिए कि दस लाख रुपये से अधिक लागत की सभी परियोजनाओं की जांच कमेटी बनाए जाने के बाद ही की जाए। कोई भी जांच एकल व्यक्ति नहीं करेगा। अगर किसी विभागाध्यक्ष ने इस निर्देश का उल्लंघन किया तो उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें – योगी कैबिनेट का बड़ा फैसला- UP में दुकान-मकान या जमीन खरीदने से पहले DM के यहां आवेदन जरूरी

पर्यटन विभाग के निर्माण कार्यों की समीक्षा में डीएम ने कहा कि सभी आगणन जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी को उपलब्ध करा दिए जाएं। बैठक में सीडीओ आकांक्षा राना, जिला विकास अधिकारी राजेंद्र प्रसाद, जिला अर्थ एवं संख्याधिकारी राम प्रकाश आदि मौजूद रहे।

देश की हर नौकरी की खबर आप तक सबसे पहले आपकी अपनी एप्प “रोजगार अलर्ट “पर

admin
https://play.google.com/store/apps/details?id=com.hdibharat.rojgaralert
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें