Homeहरदोईमोटर ट्रेनिंग स्कूलों व प्रदूषण जांच केंद्रों का किया निरीक्षण

मोटर ट्रेनिंग स्कूलों व प्रदूषण जांच केंद्रों का किया निरीक्षण

spot_img
spot_img

हरदोई द्वितीय त्रैमासिक सड़क सुरक्षा सप्ताह के तहत गुरुवार को एआरटीओ प्रवर्तन सतेंद्र कुमार सिंह व यात्री कर अधिकारी एसपी देव ने मोटर ट्रेनिंग स्कूलों एवं प्रदूषण जांच केंद्रों का निरीक्षण किया। साथी ही शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों तक वाहन चेेकिंग अभियान चलाया गया।
एआरटीओ प्रवर्तन सतेंद्र कुमार सिंह और यात्री कर अधिकारी एसपी देव ने हरदोई शहर, संडीला और शाहजहांपुर रोड स्थित मोटर ट्रेनिंग स्कूल पहुंच कर संचालकों को यातायात नियमों के लिए प्रेरित किया। इसके बाद अधिकारियों ने जनपद में स्थित 12 प्रदूषण जांच केंद्रों का निरीक्षण किया। केंद्र संचालकों को जांच की रेट लिस्ट चस्पा कराने के निर्देश दिए।
इसके साथ ही शहर में प्रमुख मार्गों और चौराहों पर एवं वाहनों में जागरूकता संबंधी पोस्टर चस्पा कर और लोगों को पंफ्लेट बांटे। दोपहर में यात्री कर अधिकारी ने ग्रामीण क्षेत्र में भार वाहनों के अभिलेख और उनके प्रदूषण नियंत्रण सार्टिफिकेटों की जांच की। इस दौरान नियमों का उल्लंघन करने पर वाहनों का चालन किया गया। अभियान के दौरान आरआई विकास कुमार यादव, अशोक कुमार वर्मा, शैलेंद्र कुमार, विनीत कुमार सिंह, जावेद व कार्तिकेय गौतम आदि मौजूद रहे

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें