Homeहरदोईसंवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों की रिपोर्ट दे: SDM दीपक वर्मा

संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों की रिपोर्ट दे: SDM दीपक वर्मा

spot_img

हरदोई। सवायजपुर तहसील सभागार में गुरुवार को SDM दीपक वर्मा की अध्यक्षता में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक हुई। इसमें उन्होंने संवेदनशील और अतिसंवेदनशील बूथों की रिपोर्ट देने के निर्देश मातहतों को दिए।

अतिक्रमण (Encroachment) को लेकर चला जिला प्रशासन का बुलडोजर चला

SDM दीपक वर्मा ने कहा कि पूर्व में अगर किन्हीं बूथों पर हिंसा, जातीय संघर्ष व हिस्ट्रीशीटर व्यक्ति द्वारा अवरोध उत्पन्न किए जाने का मामला संज्ञान है तो ऐसे आपराधिक प्रवृत्ति के लोगों को चिह्नित कर संबंधित बूथों को संवेदनशील व अतिसंवेदनशील बनाने के लिए पुलिस व राजस्व विभाग के कर्मचारी जल्द से जल्द संयुक्त रिपोर्ट दें। कहा कि पुलिस व राजस्व विभाग के कर्मचारी गांव-गांव जाकर बैठक कर मतदाताओं को जागरूक करें।

पुलिस (Police ) कर्मियों के साथ मारपीट,वर्दी फाड़ी, दो महिलाओं सहित 7 पर FIR

SDM ने कहा कि शराब का अवैध कारोबार करने वालों पर विशेष नजर रखी जाए। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। सीओ हरपालपुर विजेंद्र द्विवेदी ने कहा कि सभी थानाध्यक्ष अपने-अपने क्षेत्रों में सभी शस्त्र धारकों के शस्त्र थाने में जमा कराएं। इस मौके पर तहसीलदार अवनींद्र शुक्ला, नायब तहसीलदार पीयूष भार्गव, बीईओ हरपालपुर सोमनाथ विश्वकर्मा, बीडीओ हरपालपुर संतोष वर्मा आदि मौजूद रहे।

क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें