होमहरदोईकिसानों के समर्थन में सपा का प्रदर्शन,38 सपाइयों को पुलिस ने लिया...

किसानों के समर्थन में सपा का प्रदर्शन,38 सपाइयों को पुलिस ने लिया हिरासत में

spot_img

हरदोई : राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर किसानों के समर्थन में सोमवार को सपाइयों ने बाइक रैली निकालकर प्रदर्शन किया। जिला मुख्यालय पर कार्यालय परिसर को जाने वाले गेट पर ही बैरीकेडिग कर सपाइयों को निकलने नहीं दिया गया। धक्का मुक्की कर निकलने का प्रयास कर रहे सपाइयों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। वहीं पूरे जिले में विरोध प्रदर्शन किया गया।

38 सपाइयों को लिया हिरासत में

जिलाध्यक्ष जितेंद्र वर्मा जीतू ने कार्यकर्ताओं के साथ बाइक से नगर पालिका परिसर से बाहर निकलने का प्रयास किया। पुलिस ने बैरीकेडिग लगाकर कार्यकर्ताओं को आगे नहीं जाने दिया।पुलिस ने हंगामा करने पर 38 सपाइयों को हिरासत में लिया।

वहीं हिरासत में लिए गए सपाइयों को शाम को रिहा कर दिया गया। शाहाबाद में सपा के पूर्व प्रदेश सचिव सरताज खान के नेतृत्व में वाजिद खेल स्थित पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ता बाइक यात्रा निकालने के लिए एकत्र होने लगे। जानकारी होने पर एसडीएम पुलिस बल के साथ कार्यालय पहुंच गए और कार्यकर्ताओं को बाइक रैली नहीं निकालने दी।

संडीला में सपा विधान सभा अध्यक्ष आरपी यादव के नेतृत्व में निकलने जा रही बाइक रैली को पुलिस ने बैरीकेडिग कर ब्लॉक के सामने रोक लिया और नेताओं को हिरासत में ले लिया। पिहानी में डाकबंगले के पास सपा की बाइक रैली को सीओ एसआर कुशवाहा व इंस्पेक्टर महेश चंद्र सहित पुलिस फोर्स ने नहीं निकलने दिया।

पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी, हफीज मंसूरी रहे मौजूद

पूर्व विधायक राजेश्वरी देवी, हफीज मंसूरी मौजूद रहे। बघौली में सांडी विधानसभा अध्यक्ष व जिला पंचायत सदस्य मोहम्मद अयूब के नेतृत्व में बाइक रैली निकाली गई। पूर्व जिलाध्यक्ष शराफत अली के गांव सिकंदरपुर से पूर्व सांसद ऊषा वर्मा द्वारा झंडा दिखाकर शुरू की गई रैली जैसे ही बघौली रेलवे फाटक पर पहुंची। थाना प्रभारी बघौली जितेंद्र मोहन सरोज ने रैली रोककर सभी को हिरासत में ले लिया।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें