होमहरदोईहरदोई में चोरों ने 3 मकानों को बनाया निशाना, लगभग 11 लाख...

हरदोई में चोरों ने 3 मकानों को बनाया निशाना, लगभग 11 लाख के नकदी और जेवर चोरी

spot_img

मल्लावां/हरदोई: हरदोई जिले के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र में शनिवार रात चोरों ने कई मकानों को अपना निशाना बनाया। इन मकानों से चोरों ने लगभग 3 लाख रुपये की नकदी और आठ लाख रुपये कीमत के जेवर चोरी कर ले गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार हरदोई के मल्लावां कोतवाली क्षेत्र के तेंदुआ गांव के रहने वाले नितेश कुमार की गांव में ही आइसक्रीम बनाने की फैक्टरी है। शनिवार रात वह परिवार के साथ मकान के एक कमरे में सो रहे थे। इसी दौरान छत के रास्ते घर में घुसे चोरों ने एक कमरे के दरवाजे का ताला तोड़ कर कमरे में रखे बक्से और अलमारी में रखे 2 लाख 10 हजार रुपये और नकद और लाखों के सोने-चांदी का सामान चोरी कर ले गए।

चोर यही नहीं रुके इसके बाद चोरों ने सेवानिवृत्त शिक्षक रामचंद्र के मकान पर हाथ साफ़ किया। यहां अलमारी और गोलक में रखे 48 हजार चोरी कर लिए। इसके अलावा सोने-चांदी के जेवर ले गए।

इसके बाद चोरों ने सेवानिवृत्त अभियंता रामऔतार के बंद पड़े तीसरे मकान को निशाना बना लिया। बताया जा रहा है वह अपने बेटे के पास हरिद्वार गए हुए हैं। यहां भी चोरों ने कमरों के ताले तोड़ दिए। यहां भी जेवर चोरी होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। कुछ देर बाद विधायक आशीष सिंह आशू भी मौके पर पहुंचे और पीड़िताें से जानकारी प्राप्त की। अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी नृपेंद्र ने बताया कि घटना का खुलासा जल्द से जल्द किया जाये इसके निर्देश कोतवाल निर्भय सिंह को दिए गए हैं।

Latest हरदोई News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें