होमहरदोईरजिस्ट्री कार्यालय में बैनामा कराने आए व्यापारी के 7.50 लाख रुपये चोरी

रजिस्ट्री कार्यालय में बैनामा कराने आए व्यापारी के 7.50 लाख रुपये चोरी

हरदोई/HDI Bharat: हरदोई रजिस्ट्री कार्यालय आए व्यापारी के बैग से शातिर चोरों ने 7.50 लाख रुपये पार कर दिए। घटना की जानकारी से रजिस्ट्री कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की औपचारिकता पूरी कर व्यापारी से तहरीर देने के लिए कहा है। बताया जा रहा है व्यापारी खेत का बैनामा कराने आया था.

माधौगंज के रहने वाले प्रतिष्ठित व्यापारी नवल माहेश्वरी शुक्रवार को भतीजे रंजन माहेश्वरी के साथ उमरापुर गांव में स्थित एक खेत का बैनामा कराने के लिए रजिस्ट्री कार्यालय आए थे। बताया जा रहा है कि वह एक दस्तावेज लेखक के यहां बैठे थे। इसी दौरान वहां रखे उनके बैग से 7.50 लाख रुपये चोरी हो गए।

दिनदहाड़े हुई रजिस्ट्री कार्यालय में इस घटना का पता चलते ही लोग सकते में आ गए। उन्होंने पुलिस के उच्चाधिकारियों को घटना की जानकारी दी। एसपी के निर्देश पर शहर कोतवाल संजय पांडेय मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी की।

नवल माहेश्वरी ने बताया कि बैग की चेन खुली देखकर उन्हें शंका हुई और जब बैग देखा, तो उसमें रुपये नहीं थे। दिनदहाड़े हुई इस घटना से शहर कोतवाली की पुलिसिंग पर भी सवाल उठने लगे हैं। व्यापारी नवल माहेश्वरी के साढ़े सात लाख रुपये चोरी होने की जानकारी पर शहर कोतवाल संजय पांडेय मौके पर पहुंचे। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें