होमहरदोईHardoi: छुट्टा साड़ों का आतंक: बाइक सवार दोस्तों पर बोला हमला, 1...

Hardoi: छुट्टा साड़ों का आतंक: बाइक सवार दोस्तों पर बोला हमला, 1 की मौत

spot_img

Hardoi/HDI Bharat: जिले में अरवल थाना क्षेत्र में बाइक सवार 2 दोस्तों पर लड़ रहे सांडों मे से एक ने हमला बोल दिया। सांड के हमले में दोनों दोस्त गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने एक को मृत घोषित कर दिया। दूसरे को गंभीर हालत बनी हुई थी जिसके कारण उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

हरपालपुर कस्बा रहने वाले शिवम पलिया तिराहा पर मिठाई की दुकान चलाता था। हरपालपुर कस्बा निवासी उसका दोस्त रंजीत के ताऊ के पुत्र के तिलक में शामिल होकर वापस घर जाते समय यह हादसा हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार परचौली गांव के निकट सड़क पर दो सांड लड़ रहे थे. इस पर बाइक चला रहे शिवम ने बाइक रोक दी। इसी दौरान इनमें से एक सांड ने शिवम और रंजीत पर हमला बोल दिया। दोनों के पेट पर सींग से वार कर दिए और कई बार उठाकर पटक दिया। जिससे वह दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए और दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हरपालपुर पहुंचाया। यहां डॉक्टर ने शिवम को मृत घोषित कर दिया और रंजीत की हालत गंभीर बताते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। अरवल थानाध्यक्ष सोमपाल गंगवार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया गया है।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें