Home हरदोई हरदोई न्यूज़ : 13 वाहन सीज, दर्जनों का हुआ चालान

हरदोई न्यूज़ : 13 वाहन सीज, दर्जनों का हुआ चालान

हरदोई। लोनार थाना क्षेत्र में बुधवार को बिना फिटनेस और परमिट के सवारियां ढो रहा टेंपो हादसे का शिकार हो गया था। इसमें तीन की मौत और नौ लोग घायल हो गए। इसे संज्ञान में लेते हुए गुरुवार को एआरटीओ ने कई थाना क्षेत्र में वाहनों की चेकिंग की। इसमें 13 वाहनों को सीज करते हुए 38 का चालान कर दिया।

एआरटीओ प्रवर्तन दयाशंकर ने गुरुवार को बिलग्राम, सांडी, हरपालपुर, लोनार में बिना फिटनेस, परमिट, प्रदूषण और बीमा के सवारियां ढोने वाले डग्गामार वाहनों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया। अभियान में 51 टेंपो और टैक्सी में तमाम तरह की खामियां मिलीं। इसके चलते सभी चालकों को खामियां दूर कराने के बाद ही वाहन चलाने के निर्देश दिए गए।

एआरटीओ ने बताया कि बिलग्राम थाना क्षेत्र में एक, सांडी थाना क्षेत्र में दो, हरपालपुर थाना क्षेत्र में आठ और लोनार थाना क्षेत्र में दो वाहन सीज कर पुलिस के सुपुर्द कर दिए हैं। इसके अलावा 38 का चालान कर दिया।

एआरटीओ कहा कि चालकों को चेतावनी दी है कि वह अपने वाहनों का फिटनेस, बीमा, प्रदूषण आदि सही कराने के बाद ही चलाएं। कहा कि डग्गामार वाहनों के खिलाफ लगातार अभियान चलाएंगे।

- Advertisement -

लेटेस्ट

 राजस्थान : गैंगस्टर राजू ठेठ की गोली मारकर हत्या, लॉरेंश गैंग के हिस्ट्रीशीटर रोहित गोदारा ने ली जिम्मेदारी

राजस्थान के सीकर में एक बार फिर से गैंगवार की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेठ...

भीषण हादसा: जयपुर हाईवे पर ट्रक से टकराई कार, 4 बरातियों की मौत

आगरा: फतेहपुर सीकरी में शनिवार सुबह तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया। फतेहपुर सीकरी टोल प्लाज के निकट आगरा-जयपुर हाईवे पर बरातियों...

उन्नाव सड़क हादसा: हाईवे पर डंपर से भिड़े 2 ट्रक, तीनो ड्राइवरों की जलकर मौत

उन्नाव: कानपुर-लखनऊ हाईवे पर कोहरे के चलते आगे चल रहे डंपर में पीछे से तेज रफ्तार दो ट्रक भिड़ने से एक बड़ा...

हरदोई: 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को नोटिस, जाने क्या है वजह?

हरदोई। 56 मैरिज लॉन, होटल, धर्मशाला संचालकों को सिटी मजिस्ट्रेट ने नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमे 30 दिन में पंजीकरण कराने...