होमहरदोईपिहानी-धोबिया सड़क पर पैचिंग का काम शुरू, किसानों के संघर्ष के कारण...

पिहानी-धोबिया सड़क पर पैचिंग का काम शुरू, किसानों के संघर्ष के कारण हुआ संभव

spot_img

पिहानी/हरदोई: किसानो के संघर्ष के कारण आखिर पिहानी से धोबिया और कुल्हावर जो जानने वाली सड़क का नवीनीकरण तो नहीं पर पैचिंग का काम शुरू हो गया है.

आपको बता दें भारतीय किसान यूनियन टिकैत संगठन ने अभी कुछ दिन पहले ही कुल्हावर में विशाल धरना प्रदर्शन किया था जिसमे हजारों की संख्या में किसानों के साथ क्षेत्रीय लोग भी एकत्र हुए थे. जिसमे किसान यूनियन की पहली मांग थी पिहानी से धोबिया और कुल्हावर जो जानने वाली सड़क का निर्माण. जिसे लोक निर्माण विभाग हरदोई के अधिकारियों मान लिया था उसके बाद ही धरने को स्थगित किया गया था.

जिसका असर त्वरित देखने को मिला, किसान नेता राहुल मिश्रा ने बताया कि पिहानी से कुल्हावर सड़क अति जर्जर स्थिति में होने के कारण गन्ना किसानों को काफी दिक्कते हो रही थी. आम राहगीर दुर्घटनाओं का शिकार हो रहे है. उन्होंने ने बताया कि पिहानी से कुल्हा मार्ग के लिए लोक निर्माण विभाग हरदोई के द्वारा 29 करोड़ का स्टीमेट शासन को भेजा गया है.

लेकिन किसानो की समस्या का त्वरित निराकरण करते हुए विभाग के द्वारा उक्त सड़क पर पैकिंग कार्य शुरू कर दिया गया है. तथा गोपमाऊ मार्ग पर नवीनीकरण कार्य शुरू कर दिया गया है

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें