Home हरदोई पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के जेवर भी...

पुलिस मुठभेड़ में दो शातिर चोर गिरफ्तार, लाखों के जेवर भी मिले

हरदोई। टड़ियावां कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के बाद शाहजहांपुर निवासी दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लगभग चार लाख रुपये के चांदी के जेवर, एक बाइक और असलाह भी बरामद हुए हैं।

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि टड़ियावा के प्रभारी निरीक्षक एसपी उपाध्याय टीम के साथ बुधवार की रात हरदोई-सीतापुर मार्ग पर सिकरोहरी पुल के पास वाहनों की जांच कर रहे थे।

इसी दौरान सीतापुर की ओर से आ रही एक बाइक पर सवार दो लोग पुलिस को देखकर चेकिंग प्वाइंट से पहले ही परसपुर की ओर मुड़ गए। पुलिस टीम ने पीछा किया तो बाइक सवार ने पुलिस टीम पर गोली चला दी। हालांकि गोली से कोई हताहत नहीं हुआ। इसके बाद पुलिस ने बाइक सवार दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।


पूछताछ में दोनों ने अपना नाम पता हरिद्वारी और गंगा निवासी ग्राम मिलकिया थाना निगोही जिला शाहजहांपुर बताया। दोनों ने हरदोई और सीतापुर में चोरी की घटनाएं अंजाम देने की बात स्वीकार की है। इनके कब्जे से चांदी के लगभग पांच किलो जेवर बरामद किए हैं।


दोनों के पास से एक बाइक, एक चाकू, एक तमंचा, तीन कारतूस और खोखा भी बरामद किया गया है। दोनों पर सीतापुर के मिश्रिख, हरदोई के बेनीगंज कोतवाली, शाहजहांपुर के निगोही थाने में सात मामले दर्ज होने की जानकारी भी अपर पुलिस अधीक्षक ने दी।

बोरे में बंद मिला लापता बच्चे का शव

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close