होमविज्ञान/तकनीकGadgets -गैजेट्सSamsung यह शानदार बैटरी फीचर फिर से ला रहा है, इसके लाभ...

Samsung यह शानदार बैटरी फीचर फिर से ला रहा है, इसके लाभ जानें

spot_img

Samsung Update: Samsung यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। कंपनी जल्द ही ‘Device Care’ ऐप को अपडेट करने जा रही है जो उसके Galaxy स्मार्टफोन और टैबलेट में पहले से इंस्टॉल आता है। इस अपडेट में एक फीचर वापस आ रहा है जिसे कंपनी ने हाल ही में हटा दिया था। यूजर्स की पसंद को देखते हुए इसे वापस लाया जा रहा है। Reddit पर एक यूजर ने सबसे पहले यह जानकारी दी। आइए आपको इस फीचर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

आपको बता दें कि ‘Device Care’ ऐप में एक बैटरी सेक्शन है। पहले इस सेक्शन में ‘Signs Last Charge’ नाम का एक विकल्प मौजूद था जो बताता था कि फोन को आखिरी बार फुल चार्ज करने के बाद से कितनी बैटरी चली है। पहले के अपडेट में बैटरी इस्तेमाल की जानकारी सिर्फ 24 घंटे के लिए मिलती थी। लेकिन कई यूजर्स को पुराना “Since Last Chart” विकल्प ज्यादा पसंद आया। उपयोगकर्ताओं की प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए, विकल्प नए अपडेट में वापसी कर रहा है। इससे यूजर्स जान सकेंगे कि एक बार फुल चार्ज होने पर फोन कितनी देर तक चलता है।

अब Reddit यूजर्स और कुछ रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि नए अपडेट में ‘Since Last charge’ का विकल्प वापस आ सकता है। यह विकल्प यूजर्स के लिए काफी उपयोगी साबित हो सकता है। इससे आप देख सकते हैं कि आपका फोन एक बार फुल चार्ज होने पर कितनी देर तक चलता है। इसके साथ ही 24 घंटे का विकल्प अभी भी उपलब्ध है। नए अपडेट में आपको दोनों विकल्प मिलेंगे। आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकते हैं कि आप बैटरी लाइफ कैसे देखना चाहते हैं। यह नया अपडेट Samsung Galaxy फोन और टैबलेट पर Samsung Galaxy Store के माध्यम से उपलब्ध है। कुछ यूजर इसे खुद भी डाउनलोड और इंस्टॉल कर सकते हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें