होमविज्ञान/तकनीकजल्द ही लॉन्च होने वाला है Vivo T3 5G, सस्ते में ही...

जल्द ही लॉन्च होने वाला है Vivo T3 5G, सस्ते में ही मिलेगा अच्छी Quality का कैमरा और प्रोसेसर

spot_img

Vivo T3 5G: वीवो का एक नया स्मार्टफोन भारत में अगले हफ्ते लॉन्च होने वाला है। इस स्मार्टफोन का नाम Vivo T3 5G होगा, जिसकी लॉन्च डेट घोषित की गई है। कंपनी ने इस फोन के माइक्रोसाइट को फ्लिपकार्ट पर लाइव किया है, जिसके माध्यम से इस फोन के जल्द होने वाले लॉन्च के साथ-साथ डिज़ाइन और कुछ फीचर्स भी खुलासा हुआ है। इसके अलावा, वीवो ने अपने आधिकारिक एक्स (पुराना नाम ट्विटर) के माध्यम से इस फोन के लॉन्च डेट की भी घोषणा की है।

वीवो का नया मिडरेंज फोन

वीवो T3 5जी का भारत में लॉन्च 21 मार्च को होगा। इस फोन के माइक्रोसाइट पर दावा किया गया है कि यह वीवो का स्मार्टफोन उस सेगमेंट में पहला फोन होगा, जिसमें MediaTek SoC चिपसेट आएगा। यह वीवो का फोन मिडरेंज सेगमेंट का हो सकता है, जिसकी कीमत 15 से 20 हजार रुपये के बीच हो सकती है।

कंपनी ने इस फोन का टीज़र भी रिलीज किया है, जिसके अनुसार यह इस सेगमेंट में पहला होगा जिसमें सोनी आईएमएक्स सेंसर होगा, जिसमें OIS सपोर्ट होगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक इस फोन में पाए गए मुख्य कैमरा सेंसर का पूरा नाम नहीं खोला है। कंपनी ने इस फोन के चिपसेट को 16 मार्च को और कैमरा विवरण को 18 मार्च को खोलने की घोषणा की है।

डिस्प्ले और प्रोसेसर

इस वीवो फोन की संभावित विशेषताओं की चर्चा करते हुए, कंपनी एक 6.7 इंच की एएमओएलईडी डिस्प्ले प्रदान कर सकती है, जिसमें एफएचडी+ रेज़ोल्यूशन आ सकती है। इस फोन की एएमओएलईडी पैनल 120Hz रिफ्रेश रेट और 1800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आ सकती है।

इस फोन के बारे में प्रोसेसर के लिए MediaTek Dimensity 7200 SoC चिपसेट का उपयोग किया जा सकता है। इसमें 4 नैनोमीटर चिपसेट और 8जीबी रैम, 128जीबी और 256जीबी के दो स्टोरेज वेरिएंट्स दिए जा सकते हैं।

कैमरा और बैटरी

इस फोन के पिछले हिस्से में एक तिकोना कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें मुख्य कैमरा 50एमपी सोनी आईएमएक्स 882 सेंसर और OIS सपोर्ट के साथ आ सकता है। इस फोन का दूसरा कैमरा 8एमपी अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकता है और तीसरा कैमरा 2एमपी बूके लेंस के साथ आ सकता है।

इस फोन के फ्रंट हिस्से में एक सेंटर्ड पंचहोल कटआउट होगा, जो सेल्फी कैमरा के लिए होगा। फोन में 5000mAh की बैटरी होगी, जिसमें 44W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होगा।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें