Home टेक्नोलॉजी Elon Musk को ट्विटर ने भेजा लीगल नोटिस

Elon Musk को ट्विटर ने भेजा लीगल नोटिस

Elon Musk और Twitter डील को लेकर लगातार विवाद हो रहा है. अब Elon Musk ने दावा किया है कि Twitter की लीगल टीम की ओर से उन्हें नोटिस दिया गया है. ये मामला फेक ट्विटर अकाउंट्स और बोट्स से जुड़ा बताया जा रहा है. मस्क ने कहा कि उन्हें नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट (NDA) का उल्लंघन करने के लिए उन्हें नोटिस भेजा गया है. इससे पहले मस्क ने कहा था वो ट्विटर खरीदने वाली 44 बिलियन की डील को अस्थाई तौर पर होल्ड कर रहे हैं. 

Elon Musk ने ट्विटर पर लिखा है कि ट्विटर लीगल टीम ने शिकायत की है उन्होंने नॉन डिस्क्लोजर अग्रीमेंट का उल्लंघन किया है. उन्होंने बोट चैक सैंपल साइज को पब्लिक में बताया है. ट्विटर डील को होल्ड पर रखने के बाद मस्क ने कहा था उनकी टीम ट्विटर अकाउंट के 100 फॉलोवर्स का रैंडम सैंपलिंग करेगी. 

सैंपल साइज बताने के कारण नोटिस

Elon Musk ट्विटर पर मौजूद बोट्स या फेक अकाउंट को लेकर काफी क्लियर है. उन्होंने कहा कि कोई भी सेंसिबल रैंडम सैंपलिंग प्रोसेस ठीक है. उन्होंने कहा वो सैंपल साइज 100 रख रहे हैं क्योंकि ट्विटर इसी साइज से फेक/स्पैम/डुप्लीकेट अकाउंट को कैलकुलेट करता है. 

आपको बता दें कि मस्क के ट्विटर डील के ऐलान के बाद वो लगातार चर्चा में बने हुए हैं. कयास लगाया जा रहा है कि ट्विटर को खरीदने के बाद कंपनी से कई बड़ें चेहरों की विदाई होगी. इसमें कंपनी के सीईओ पराग अग्रवाल का भी नाम बताया जा रहा है. 

हालांकि, ट्विटर का अगला सीईओ कौन बनेगा इसपर कोई विशेष जानकारी सामने नहीं आई है. पराग अग्रवाल ने भी हाल ही में ट्वीट करके बताया कि वो कंपनी के बेहतर भविष्य के लिए लगातार काम करते रहेंगे. इस डील के बाद कंपनी से दो अधिकारियों को निकाल भी दिया है. 

फिलहाल डील कैंसिल को लेकर कोई बात नहीं कही गई है. लेकिन, अगर कंपनी या मस्क में से कोई भी इस डील से पीछे हटता है तो उसे 1 बिलियन डॉलर का जुर्माना देना होगा.

Most Popular

Hardoi News: विकास कार्यों का राज्यमंत्री रजनी तिवारी ने किया लोकार्पण

विपुल मिश्रापिहानी/हरदोई: उच्चशिक्षा राज्य मंत्री रजनी तिवारी ने ब्लाक कार्यालय पर क्षेत्र पंचायत द्वारा कराए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। कार्यक्रम...

Hardoi News: शादी का झांसा देकर छात्रा का शारीरिक शोषण करने का आरोप,रिपोर्ट दर्ज

कछौना/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक युवक पर छात्रा ने शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया। पीड़िता की तहरीर...

WhatsApp : व्हाट्सएप ने 2.38 करोड़ खातों पर लगाई रोक

50 करोड़ से ज्यादा भारतीय व्हाट्सएप इस्तेमाल करते हैं। 2011 की जनगणना के लिहाज से देखें तो 108 करोड़ की वयस्क आबादी...

निरीक्षक, उपनिरीक्षक सहित 7 का तबादला, रंन्धा सिंह थानाध्यक्ष बेहटा गोकुल तो ओम प्रकाश सिंह बने थानाध्यक्ष सुरसा

हरदोई: एसपी ने तीन निरीक्षक व चार उपनिरीक्षकों का तबादला किया है। कानून व्यवस्था अधिक सुदृढ़ बनाए रखने को लेकर एसपी ने निरीक्षक,...
close