होमउत्तर प्रदेशपानी भरी खाई में गिरी स्कूल वैन, 12 बच्चे बाल-बाल बचे

पानी भरी खाई में गिरी स्कूल वैन, 12 बच्चे बाल-बाल बचे

संडीला/हरदोई: मंगलवार को संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर पानी भरी खाई में जा गिरी। बच्चों को बचाने के लिए आसपास के लोग दौड़ पड़े। ग्रामीणों ने किसी तरह से बच्चों को सुरक्षित निकाल लिया।

बताया जा रहा है कि एसबी पब्लिक स्कूल में अवकाश के बाद बच्चों को लेकर स्कूल वैन बच्चों को लेकर बेहंदर जा रही थी। संडीला-बांगरमऊ मार्ग पर समदखेड़ा के पास वैन अनियंत्रित होकर पानी भरी खाईं चली गई। वैन के पानी में जाने से इस पर सवार 12 बच्चों में अपनी जान बचाने को लेकर चीख-पुकार करने लगे।

ग्रामीणों ने बच्चों को स्कूल वैन से सुरक्षित निकाल लिया और किसी भी बच्चे कोई गंभीर चोट नहीं पहुंचने दी। वैन में बेहंदर के मुसनाखेड़ा के बच्चे विराज यादव, अनुराग, अंश, विनीत, शिवा, मिंटू, आकांक्षा, प्रतीक्षा, राजवीर व नसीर सवार थे। सभी को दूसरी वैन से उन्हें घर भिजवाया गया।

बांगरमऊ मार्ग पर खाई में स्कूल वैन के घुसते ही यदि समय से ग्रामीण न पहुंचते तो, बड़ा हादसा हो सकता था। नगर में कई स्कूलों की छोटी-बड़ी गाड़ियां बच्चों को स्कूल लाने और घर छोड़ने के लिए चलती हैं। इनमें क्षमता से ज्यादा बच्चों को लेकर चलते हैं, जब भी कोई हादसा होता है तब ही अधिकारियों की आखें खुलती हैं और चेकिंग अभियान चलाया जाता है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें