होमलखीमपुर खीरीलखीमपुर : टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर हुआ चंपत

लखीमपुर : टेस्ट ड्राइव के बहाने कार लेकर हुआ चंपत

spot_img

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार दोपहर कार लूट की हुई अजीब और सनसनीखेज वारदात ने शहर में दहशत फैला दी। इसमें एक शोरूम पर गया युवक टेस्ट ड्राइव के लिए दो कर्मचारियों के साथ कार लेकर निकला और कुछ दूर आगे हाईवे पर तमंचे के बल पर कार लूट कर भाग गया।

हरदोई : डीएम व एडीएम कोर्ट में होगा जिला पंचायत सदस्यों का नामांकन :यह भी पढ़ें

शहर की एलआरपी रोड स्थित एकेसी हुंडई शोरूम में गुरुवार दोपहर एक युवक आया। उसने हुंडई आइ 20 कार खरीदने की बाबत बातचीत की और टेस्ट ड्राइव करने की इच्छा जताई। शोरूम के कर्मचारियों ने उसके ड्राइविग लाइसेंस की फोटो कॉपी आदि लेने की औपचारिकता पूरी करने के बाद दो सेल्समैन निखल व प्रखर के साथ उस युवक को गाड़ी की टेस्ट ड्राइव के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़े : दादा साहब फाल्के पुरस्कार की घोषणा के बाद रजनीकांत ने दी प्रतिक्रिया

यह लोग टेस्ट ड्राइव के लिए गाड़ी लेकर पीलीभीत-बस्ती मार्ग पर नकहा की ओर गए। नकहा के पास पहुंचने पर उक्त युवक ने तमंचा दिखाकर साथ गए दोनों सेल्समैन को डराया-धमकाया और उन्हें गाड़ी से नीचे उतर जाने को कहा और कार लेकर नकहा की ओर ही भाग गया। वारदात की सूचना जब किसी तरह सेल्समैनों शोरूम पर दी तो हड़कंप मच गया। आनन-फानन सूचना पुलिस को दी गई, तो शहर कोतवाल प्रभातेश कुमार श्रीवास्तव और सीओ सिटी अरविद कुमार वर्मा पुलिस बल के साथ शोरूम पहुंच गए।

हरदोई: सपा ने जिला पंचायत सदस्य के 53 प्रत्याशी किए घोषित : यह भी पढ़ें

पीलीभीत-बस्ती राजमार्ग के सभी थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया। साथ ही हाईवे के पेट्रोल पंपों पर भी घटना की सूचना देकर अलर्ट जारी कर दिया गया। पुलिस ने पूरे इलाके में नाकाबंदी कर दी है। एसपी विजय ढुल भी घटना की सूचना मिलने पर शोरूम पहुंचे और मामले की जानकारी ली। आरोपित युवक का डीएल में नाम जयदीप सिंह लिखा है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App 

डीएल पंजाब प्रांत का बना है। डीएल पर जो नंबर पड़े हैं उसके अनुसार वह ऑनलाइन ऐप में शो नहीं हो रहा है। इस कारण डीएल के फर्जी होने की पूरी आशंका है। एसपी ने बताया की सभी संबंधित थानों की पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है। हर जगह चेकिग अभियान चलाया जा रहा है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें