Home मनोरंजन गौहर खान बनने जा रही मां, लिखा- जल्द होंगे 2 से 3

गौहर खान बनने जा रही मां, लिखा- जल्द होंगे 2 से 3

गौहर खान ने अपने फैंस के साथ ऐसी गुड न्यूज शेयर की है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठे हैं। एक्ट्रेस गौहर खान ने बताया कि वह मां बनने वाली हैं। उन्होंने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ शेयर किया। वीडियो में दोनों एक कार्टून के फॉर्म में नजर आ रहे हैं। दोनों बाइक पर सवार दिख रहे हैं और लिखा होता है जब जी की मुलाकात जेड से हुई तो हम 1 से 2 हुए और अब हम 3 होने वाले हैं।

इस दौरान फिर उनकी बाइक के साथ एक साइड वाली सीट और जुड़ जाती है जिसमें टेडी बियर नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर कर गौहर ने लिखा, ‘आपके प्यार और आर्शीवाद की जरूरत है।’ गौहर के इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स के भी खूब रिएक्शन्स आ रहे हैं। सभी दोनों को बधाई दे रहे हैं और आने वाले बेबी के लिए प्यार भेज रहे हैं।

गौहर खान के पोस्ट किए इस वीडियो का एनिमेशन बड़ा ही शानदार और मजेदार है. कार्टून वेरिएशन के लिए एक्ट्रेस अपने पति के साथ बाइक पर बैठी हैं. इस बीच लिखा हुआ आता है- एक से बने दो, जब जैद से मिली गौहर. इसके बाद बाइक में एक कैरियर जुड़ जाता है, जिसमें एक टेडी और कुछ खिलौने होते हैं. टेक्सट में लिखा आता है- और अब ये एडवेंचर कन्टीन्यू हो रहा है और हम जल्दी ही तीन बनने वाले हैं. गौहर और जैद प्लस वन. इस सफर में हमें आप सबकी दुआओं की सख्त जरूरत है.

गौहर खान को फैंस ने दी दुआएं

गौहर खान के इस वीडियो पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस गौहर खान की दी खुशखबरी से लोग एक्साइटेड हो गए हैं. हर कोई उन्हें बधाई संदेश दे रहा है. गौहर के पोस्ट पर उनके सेलेब्रिटी दोस्तों ने भी कमेंट कर दुआएं दी. उन्होंने लिखा- आमीन, आप दोनों की जोड़ी बनी रहे और घर में जल्दी ही किलकारियां गूंजे. किश्वर मर्चेंट ने लिखा- मुझे पता था, मैं तुम्हारे पिछले सभी पोस्ट देख रही थी. बहुत खुश हूं तुम लोगों के लिए. लोग भी उन्हें भर भर के दुआएं दे रहे हैं. यूजर्स ने लिखा- किसी की नजर ना लगे. गौहर खान 39 साल की हैं और उन्होंने जैद दरबार से 2020 में शादी की थी.

- Advertisement -

लेटेस्ट

UP News: अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा, गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाबलों पर किया था हमला

गोरखनाथ मंदिर में हमला करने वाले अहमद मुर्तजा को फांसी की सजा सुनाई गई है। गोरखनाथ मंदिर में घुसकर सुरक्षाकर्मियों पर आतंकी...

हनुमानगढ़ी के महंत राजूदास का एलान, स्वामी प्रसाद मौर्य का सिर तन से जुदा करने वाले को 21 लाख का देंगे इनाम

रामचरित मानस को लेकर सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, अब उसी रास्ते पर चलते हुए हनुमानगढ़ी के...

अजब गजब ‘इश्क’: भांजे पर आया 60 साल की मामी का दिल, बेटे और बहुएं भी दे रहे माँ का साथ

कहते हैं इश्क की कोई उम्र नहीं होती यह कभी भी किसी से हो जाता है। इसी तरह के इश्क का अजब...

हरदोई: बैंक कैशियर की पत्नी से दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग, बाइकर्स गैंग का कारनामा

हरदोई: हरदोई के आवास विकास कालोनी में बैंक कर्मचारी की पत्नी के साथ दिनदहाड़े हुई चैन स्नैचिंग की घटना से हड़कंप मच...