होमहरदोईहरदोई : पुलिस की अभद्रता से नाराज महिलाओं ने सड़क पर लेट...

हरदोई : पुलिस की अभद्रता से नाराज महिलाओं ने सड़क पर लेट काटा हंगामा

spot_img

हरदोई : हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हड़हा में बीती एक फरवरी को हुई हत्या के मामले में पूछताछ के लिए दो लोगों को हिरासत में लिए जाने से नाराज ग्रामीणों ने हंगामा कर दिया। इस दौरान पुलिस ने एक महिला से बदसलूकी की, तो महिला ने सड़क पर लेटकर ग्रामीणों के साथ प्रदर्शन शुरू कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर स्थिति संभाली।

बाद में मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी ने मामले को शांत कराया। हरपालपुर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हड़हा निवासी कंपू (31) की एक फरवरी को लाठी डंडों से पीट पीटकर हत्या कर दी गई थी। घटना में निवर्तमान प्रधानपति समेत छह लोगों को नामजद करते हुए तीस अज्ञात लोगों पर भी गैर इरादतन हत्या और बलवा की रिपोर्ट दर्ज की गई थी।

पंचायत चुनाव : बकाएदारों का रद्द होगा नामांकन

घटना में आठ लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा चुका है। मंगलवार को हरपालपुर कोतवाली में तैनात सिपाही धर्मेंद्र यादव, राजेंद्र सिंह, जितेंद्र कटारा, मुलायम सिंह, रतन पटेल आदि हड़हा के पड़ोसी गांव मिरगावां पहुंचे। दावा है कि यहां पुलिस ने सुरेंद्र और श्रीकृष्ण को हिरासत में ले लिया और कोतवाली ले जाने लगी। गांव निवासी देवकी (30) ने विरोध किया तो पुलिस ने उससे हाथापाई कर दी।

हरदोई : अवैध संबंधों के चलते पति को जिंदा जलाया

बाद में लोनार पुलिस की मौजूदगी में घटना के बारे में ग्रामीणों से पूरी जानकारी अपर पुलिस अधीक्षक ने ली। हिरासत में लिए गए लोगों को भी छोड़ दिया गया। पूरे मामले में कोतवाल शैलेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि गैर इरादतन हत्या के मामले में वांछित चल रहे दो लोगों के परिजनों ने महिला और ग्रामीणों को पुलिस के खिलाफ भड़का कर ड्रामा किया है।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें