होमहरदोईसड़क हादसे में कक्षा 10 की छात्रा समेत 2 की मौत

सड़क हादसे में कक्षा 10 की छात्रा समेत 2 की मौत

हरदोई: हरदोई में अलग-अलग सड़क हादसे में छात्रा समेत 2 की मौत हो गयी. सांडी में साइकिल से कोचिंग जा रही छात्रा को तेज रफ्तार डंपर ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। मौके से चालक फरार हो गया। शुक्रवार की शाम कस्बे के नबावगंज के एफसीआई बिल्डिंग के पास रहने वाली दीक्षा साइकिल पर सवार होकर कोचिंग पढ़ने जा रही थी।

बताया जा रहा है कि मुख्य मार्ग पर पहुंचने पर तिराहा की ओर से आए तेज रफ्तार डंपर के उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बेटी की मौत खबर सुनते ही मां रामबेटी का रो रोकर बुरा हाल है। दीक्षा के पिता गांव औरेनी में रोजगार सेवक है। कस्बा के चौरसिया इंटर कॉलेज में कक्षा 10 की छात्रा थी। एसआई धर्मेन्द्र चौधरी ने बताया कि डंपर पकड़ लिया गया है।

वाहन की टक्कर से युवक की मौत

वहीं बेहटागोकुल थाना क्षेत्र के सांडी-शाहबाद रोड के भदेवना गांव के निकट गुरुवार की रात करीब नौ बजे तक एक व्यक्ति को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे उसके सिर में गम्भीर चोट आने से मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक की पहचान श्यामू निवासी जगदीशपुर थाना लोनार के रूप हुई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाते जा रहा है उसका मानसिक संतुलन आंशिक रूप से सही नहीं था।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें