HomeहरदोईHardoi News: नीम के पेड़ पर लटके मिले 2 सहेलियों के शव,...

Hardoi News: नीम के पेड़ पर लटके मिले 2 सहेलियों के शव, गाँव में मचा हड़कंप

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में सुरसा थाना क्षेत्र में दो लड़कियों के शव गांव के बाहर स्थित एक बाग में नीम के पेड़ पर अलग-अलग फंदे से लटके मिले। दोनों आपस में सहेली थी. पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही परिवार वालों ने दोनों लड़कियों के शवों को फंदे से उतारकर अपने घर ले गए। पुलिस ने दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए है। इस घटना को लेकर परिवार वाले चुप्पी साधे हैं।

मढि़या मजरा सौतेरा रहने वाले संतोष किसान हैं। उनकी 16 वर्षीय पुत्री राधा ने इसी साल हाईस्कूल की बोर्ड परीक्षा दी थी। संतोष के मकान के सामने ही राजू उर्फ राजवीर का मकान है। राजवीर राजमिस्त्री हैं।

बुधवार की दोपहर उनकी 16 वर्षीय पुत्री ममता, राधा के साथ दोपहर में लगभग 2:30 बजे शौच जाने की बात कहकर घर से निकली थी। शाम तक दोनों वापस घर नहीं पहुंचीं. लेकिन इसी दौरान खेत जा रही कुछ महिलाओं ने राधा और ममता का शव गांव के बाहर एक नीम के पेड़ पर अलग-अलग दुपट्टों से फंदे पर लटका देखा।

महिलाओं ने इसकी जानकारी राधा और ममता के परिजनों को दी। परिजन मौके पर पहुंचे और दोनों के शव फंदे से उतारकर घर ले गए। इसी बीच ग्रामीणों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी।

प्रभारी निरीक्षक इंद्रेश यादव ने बताया कि परिजनों ने घटना के कारण पता होने से इन्कार किया है। घटना को लेकर सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट और परिजनों की तहरीर के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Latest Hardoi News के लिए क्लिक करें..

यह भी पढ़ें –

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें

You cannot copy content of this page