Home हरदोई Hardoi News: पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर दी जान, पत्नी का...

Hardoi News: पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर दी जान, पत्नी का रो रोकर बुरा हाल

हरदोई: जिले के पाली थाना क्षेत्र के ग्राम राहतौरा निवासी राम बिचारे (30) गुरुवार सुबह पति ने पत्नी की साड़ी से फांसी लगाकर जान दे दी। राम बिचारे मेहनत मजदूरी करता था। उसकी शादी एक वर्ष पहले रायबरेली निवासी नैना से हुई थी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना ही अंतिम संस्कार कर दिया।

राम बिचारे बुधवार शाम बाजार से पत्नी के लिए पनीर लेकर आया था। दोनों ने एक साथ बैठकर खाना खाया। देर रात दोनों काफी देर तक बातें भी करते रहे। इसके बाद दोनों सो गए। गुरुवार सुबह करीब चार बजे जब नैना की आंख खुली तो कमरे में पंखे के हुक में साड़ी के सहारे पति फांसी पर झूल रहा था।

जिसे देखकर वह चीखने-चिल्लाने लगी। चीख-पुकार सुनकर परिजन दौड़ पड़े। आनन-फानन परिजनों ने उसे नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों ने उसका अंतिम संस्कार फर्रुखाबाद के पांचालघाट जाकर कर दिया। परिजन उसके फांसी लगाने की कोई वजह नहीं बता सके। मृतक 5 भाइयों में सबसे छोटा था। 

घटना के बाद से पत्नी नैना का रो-रोकर बुरा हाल है। वह पति की फोटो सीने से लगाकर बार-बार यही पूछ रही थी कि उसने ऐसा क्यों किया, एक बार तो कुछ बताया होता। उसे नहीं पता था कि वह पति के साथ आखिरी बार खाना खा रही है। उसकी बातें सुनकर लोगों की आंखों में आंसू आ गए।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...