होमहरदोईजिलाधिकारी ने विजेताओं को प्रमाणपत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

जिलाधिकारी ने विजेताओं को प्रमाणपत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर किया सम्मानित

spot_img

Hardoi: रसखान प्रेक्षागृह में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत देश के लिए बलिदान देने वाले वीरों को समर्पित स्थानीय बैंड प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक संध्या का आयोजन किया गया।

जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह व पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने काफी सुंदर ढंग से सजाए गए बैंडों का प्रदर्शन नजदीक से देखा। कुछ बैंडों के साथ देशभक्ति गीतों पर नृत्य ने लोगों को काफी आकर्षित किया। बैंड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान सोनी बैंड, द्वितीय स्थान, लक्ष्मी बैंड व तृतीय स्थान रवि बैंड को प्राप्त हुआ।

जिलाधिकारी ने विजेताओं को प्रमाणपत्र एवं स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। सांस्कृतिक संध्या में बच्चों ने सामूहिक या एकल रूप से काफी मनमोहक गीत गाकर सभी को देशभक्ति से सराबोर कर दिया। कुछ विद्यालयों की शिक्षिकाओं ने भी देशभक्ति पूर्ण गीत प्रस्तुत किये। डीएम ने मेरी माटी मेरा देश के अंतर्गत होने वाले कार्यक्रमों में विशेष योगदान देने वाले लोगों को भी मंच पर सम्मानित किया।

जिलाधिकारी ने जनपद वासियों से अपील कि हर घर तिरंगा कार्यक्रम में अपने घरों पर तिरंगा अवश्य फहराएं। उपनिदेशक कृषि डॉ.नंदकिशोर व जिला अर्थ एवं संख्या अधिकारी आदि उपस्थित रहे।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें