होमहरदोईदूल्हा-दुल्हन को आखिर क्यों विदाई से पहले थाने में गवाही देनी पड़ी,...

दूल्हा-दुल्हन को आखिर क्यों विदाई से पहले थाने में गवाही देनी पड़ी, जाने पूरा मामला

भरावन/हरदोई: अतरौली थाना क्षेत्र के नंगेखेड़ा गांव में आई बरात में बरातियों को गांव के बाहर नाश्ते के बाद पानी नहीं मिलने कारण बाराती और जानती आपस में भिड़ गए। इस मारपीट में दो लोग घायल हुए हैं। मामला थाने तक पहुंच गया तो मामले में बरात पहुंचने से पहले दूल्हा और दुल्हन को थाने पहुंचकर मारपीट की गवाही देनी पड़ी।

थाना अतरौली बंजरा मजरा घेरवा के रहने वाले दूल्हे की मां मीरा देवी पत्नी सोबरन लाल ने बताया कि शनिवार की रात लगभग 11 बजे उसके बेटे सत्यप्रकाश की बरात ग्राम नंगेखेडा मजरा कुरौध थाना अतरौली गई थी। गांव के बाहर बरातियों को नाश्ता कराया गया, लेकिन उसके बाद पानी नहीं दिया गया। इस बात को लेकर आपस में बरातियों के बीच कहासुनी होने लगी।

इसी दौरान ग्राम बंजरा के रहने वाले रजनेश, सरुफे अरविंद, रितिक, ने गालियां देते हुए नाश्ता फेंक दिया। दूल्हे का मामा भीखपुर ऐमा निवासी जगदीश ने विरोध किया। इस पर जगदीश को पीटा। दूल्हे के पिता को जान से मार डालने की धमकी दी। यह भी धमकी दी कि दूल्हा-दुल्हन घर आए तो गाड़ी तोड़ देंगे।

पीड़िता मीरा देवी ने बताया कि गवाही के लिए दूल्हे व दुल्हन को थाने लाया गया है। थाना प्रभारी निरीक्षक आनंद नारायण त्रिपाठी ने बताया कि चार लोगों पर मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें