होमखेल जगतसुरेश रैना व हरभजन सिंह के खिलाफ CSK ने उठाया बड़ा कदम

सुरेश रैना व हरभजन सिंह के खिलाफ CSK ने उठाया बड़ा कदम

spot_img

IPL 2020 से ठीक पहले चेन्नई सुपर किंग्स के दो दिग्गज खिलाड़ियों सुरेश रैना व हरभजन सिंह ने इस सीजन में नहीं खेलने का फैसला किया था और इसके लिए निजी कारणों का हवाला दिया था। इसके बाद सीएसके ने दोनों खिलाड़ियों का नाम अपने वेबसाइड से हटा दिया था और इसके बाद अब इस फ्रेंचाइजी ने एक और बड़ा कदम उठाते हुए दोनों खिलाड़ियों के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को खत्म करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। 

रैना और हरभजन सिंह का अनुबंध सीएसके के साथ 2020 तक ही था। अगर फ्रेंचाइजी इनके साथ अनुबंध खत्म कर देती है तो इसका दोनों पर काफी बुरा असर पड़ेगा। ऐसा हो सकता है कि अगले साल समय के अभाव में बीसीसीआइ खिलाड़ियों की नीलामी का आयोजन नहीं कर पाए। ऐसे हालात में रैना और भज्जी के पास सीएसके के साथ कोई अनुबंध नहीं रहेगा और हो सकता है कि उन्हें शायद 2021 आइपीएल सीजन से बाहर रहना पड़े। 

आइपीएल की नीलामी की गाइडलाइन के मुताबिक साल 2018 में हरभजन सिंह और सुरेश रैना ने सीएसके के साथ तीन साल का अनुबंध साइन किया था जो 2020 में खत्म हो रहा था। हालांकि इन दोनों खिलाड़ियों ने इस सीजन में खेलने से मना कर दिया इसके बाद फ्रेंचाइजी ने अगला कदम उठाते हुए आधिकारिक तौर पर दोनों के साथ अपने अनुबंध को खत्म करने का फैसला किया है। सुरेश रैना ने हर साल के लिए 11 करोड़ में ये डील साइन की थी जबकि हरभजन सिंह को हर साल 2 करोड़ रुपये पर साइन किया गया था। 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें