होमखेल जगतPrithvi Shaw vs Sapna Gill: IPL 2024 के बीच पृथ्वी शॉ के...

Prithvi Shaw vs Sapna Gill: IPL 2024 के बीच पृथ्वी शॉ के लिए मुश्किल का कारण बनी सपना गिल, आखिर कौन है सपना ?

spot_img

Prithvi Shaw: IPL 2024 के बीच में दिल्ली कैपिटल्स के क्रिकेटर Prithvi Shaw के लिए एक बुरी खबर सामने आई है। मुंबई की एक अदालत ने पुलिस को क्रिकेटर पृथ्वी शॉ के खिलाफ पिछले साल सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर Sapna Gill द्वारा की गई छेड़छाड़ की शिकायत की जांच करने का आदेश दिया है। मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट SC तायडे ने पुलिस से 19 जून तक जांच रिपोर्ट सौंपने को कहा है.

Prithvi Shaw के लिए बुरी खबर

हालांकि, अदालत ने Prithvi Shaw और अन्य के खिलाफ FIR दर्ज नहीं करने पर पुलिस के खिलाफ कार्रवाई करने की Sapna Gill की याचिका खारिज कर दी। पृथ्वी शॉ ने आरोपों से इनकार किया है. Sapna Gill ने आरोप लगाया था कि Prithvi Shaw ने अंधेरी के एक पब में उनके साथ छेड़छाड़ की थी. Sapna Gill को फरवरी 2023 में Prithvi Shawपर हमले के आरोप में अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

सेल्फी लेने को लेकर हुआ था विवाद

Prithvi Shaw और Sapna Gill के बीच सेल्फी लेने को लेकर बहस हो गई. Gill फिलहाल जमानत पर हैं. जमानत मिलने के बाद Sapna Gill Prithvi Shaw, उनके दोस्त आशीष यादव और अन्य के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने अंधेरी एयरपोर्ट पुलिस स्टेशन पहुंचीं। जब पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया तो उन्होंने मजिस्ट्रेट कोर्ट की शरण ली.

जानिए क्या है मामला?

आपको बता दें कि 15 फरवरी 2023 की देर रात मुंबई के एक क्लब के बाहर उनके दोस्त और Sapna Gill के पार्टनर पृथ्वी शॉ आपस में भिड़ गए थे. इसके बाद Sapna Gill ने Prithvi Shaw पर आरोप लगाया था कि इस क्रिकेटर और उनके साथी ने उनके साथ छेड़छाड़ की और हमला किया।

सपना गिल ने पृथ्वी शॉ के खिलाफ मामला दर्ज कराने के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था. Sapna Gill ने कहा था कि मैंने कोई सेल्फी नहीं मांगी. हम मस्ती कर रहे थे तो मेरा दोस्त वीडियो बनाने की कोशिश करने लगा. फिर मैंने देखा कि उन्होंने मेरे दोस्त को पीटना शुरू कर दिया. मेरा दोस्त सबूत दिखाने के लिए एक वीडियो बनाने की कोशिश कर रहा था। मैंने अपने दोस्त को बचा लिया, लेकिन उसके बाद उन्होंने मुझे बेसबॉल से पीटना शुरू कर दिया.

सपना ने आरोप लगाया था कि एक-दो लोगों ने मुझे पीटा और मेरे प्राइवेट पार्ट्स को छुआ. उसने मुझे थप्पड़ भी मारा. इसके अलावा Sapna Gill के दोस्त आशीष सुरेंद्र यादव ने भी शिकायत दर्ज कराई थी. Prithvi Shaw के दोस्त ने Sapna Gill और उनके साथियों पर उनकी कार का पीछा करने और झूठा केस दर्ज कराने की धमकी देने का आरोप लगाया था.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें