Wednesday, August 10, 2022
Advertisment
Home उन्नाव Unnav News: गन प्वाइंट पर लूट करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

Unnav News: गन प्वाइंट पर लूट करने वाला मुठभेड़ में गिरफ्तार

उन्नाव: जिले के गंगाघाट कोतवाली क्षेत्र में स्थित  ईजी डे सुपर मार्केट में सोमवार सुबह आठ लाख रुपये की लूट को अंजाम दिया गया। वहीं,लूट करने वाले बदमाश और स्वाट टीम की देर रात मुठभेड़ हो गई। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लगी। 

इससे वह घायल हो गया और उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसपी ने जिला अस्पताल पहुंचकर आरोपी से पूछताछ की है। घटना का मास्टरमाइंड शॉपिंग मॉल का कर्मी ही निकला। उसने रिश्तेदार के साथ योजना बनाकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने उसे भी गिरफ्तार कर छह लाख रुपए  बरामद किए गए है।

लूट की साजिश मॉल कर्मी अभिषेक ने रची थी। वो इटावा का रहना वाला है और मौजूदा समय में वह गंगाघाट के पोनी रोड में किराये के घर में रह रहा था। गत आठ माह से शॉपिंग मॉल में नौकरी कर रहा था और कैश की जमा-निकासी पर नजर रखता था।

स लूटकांड के खुलासे के लिए एसपी ने स्वाट टीम को लगाया था। स्वाट प्रभारी प्रदीप कुमार ने टीम के साथ मॉल के कर्मियों से पूछताछ शुरू की। अभिषेक के चेहरे पर डर और पसीना देख पुलिस को उस पर शक हो गया। कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने सच उगल दिया।

Advertisment 2
Advertisment

Most Popular

नीतीश कुमार कल 8वीं बार बनेंगे मुख्यमंत्री, तेजस्वी भी लेंगे शपथ

बिहार में सियासी घमासान मचाने के बाद नीतीश कुमार कल दोपहर 2 बजे फिर से मुख्यमंत्री का पद संभालने जा रहे हैं....

सिटी मजिस्ट्रेट डॉ सदानंद गुप्ता ने कहा, हर-घर तिरंगा कार्यक्रम कार्यक्रम को शानदार और अद्भुत तरीके से संपादित कराएं

हरदोई: कलेक्ट्रेट में अपर जिलाधिकारी वंदना त्रिवेदी की अध्यक्षता में आजादी के अमृत महोत्सव के नोडल अधिकारी सिटी मजिस्ट्रेट डॉ सदानंद गुप्ता...

किसानों के हित में बहुत सारी किसान कल्याणकारी योजनायें चलाई जा रही हैः-श्याम प्रकाश

हरदोई: सूचनातंत्र के सुदृढीकरण एवं कृषक जागरूकता कार्यक्रम के अन्तर्गत आज किसान मेला कृषक गोष्ठी एवं कृषि प्रदर्शनी का आयोजन विकास खण्ड...

Raksha Bandhan 2022: इस दिन ना करें राखी बांधने की गलती, किस दिन बांधे राखी

Raksha Bandhan 2022: रक्षाबंधन का पर्व आने में कुछ ही दिन बाकी हैं, लेकिन लोग इसकी डेट को लेकर काफी कंफ्यूज हैं. कुछ...