होममनोरंजनNana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने थप्पड़ कांड पर मांगी माफ़ी,...

Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर ने थप्पड़ कांड पर मांगी माफ़ी, बताई असली वजह

Nana Patekar Viral Video: नाना पाटेकर, एक लाजबाब और प्रसिद्ध अभिनेता है, उन्होंने अपनी एक्टिंग से करोड़ो फैन्स का दिल जीता है। एक वायरल वीडियो ने नाना पाटेकर को एक बार फिर से चर्चा में ला दिया है।

इस वीडियो में नाना एक फैन को थप्पड़ मारते हुए दिखाई गए हैं, जिसका विडियो तेजी से वायरल हो रहा है। एक फैन ने सेल्फी लेने के लिए उनकी तरफ बढ़ता है, सेल्फी के बजाय नाना पाटेकर ने उसे थप्पड़ मारा और उसे वहां से भगा दिया। यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों ने नाना पाटेकर को ट्रोल कर रहे है।

नाना पाटेकर ने मांगी माफ़ी

वायरल विडियो पर नाना पाटेकर ने माफी मांगते हुए बताया, “वह फिल्म की शूटिंग के दौरान हुआ था। हम रिहर्सल कर रहे थे और डायरेक्टर ने मुझे कहा कि शुरू करूं। इसी बीच यह युवक मेरे पास आ गया, मुझे लगा कि वह हमारे क्रू का हिस्सा है, इसलिए मैंने उसे थप्पड़ मारा और उसे जाने के लिए कहा। बाद में मुझे पता चला कि वह क्रू का हिस्सा नहीं था, इसलिए मैंने उसे वापस बुलाया, लेकिन वह भाग गया।”

https://www.instagram.com/reel/CzrVKrirqOr/?utm_source=ig_web_button_share_sheet

नाना ने यह भी कहा, “मैंने कभी किसी को सेल्फी लेने के लिए मना नहीं किया। मैं ऐसा कभी नहीं करता। जो कुछ हुआ वह गलती से हुआ। कुछ गलतफहमियों के कारण ऐसा हुआ। मुझे माफ़ करना। मैं दोबारा ऐसा कभी नहीं करूंगा।”

आपको बता दें नाना पाटेकर वराणसी में ‘जर्नी’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन ‘गदर 2’ के निर्देशक अनिल शर्मा कर रहे हैं।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें