Homeहरदोईप्रेमी की धमकी से परेशान 19 साल की युवती ने की आत्महत्या

प्रेमी की धमकी से परेशान 19 साल की युवती ने की आत्महत्या

spot_img
spot_img

हरदोई: जिले के हरपालपुर में एक 19 साल की युवती ने अपने प्रेमी की ऐसी ही धमकियों से तंग आकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है युवती के घर में घुसकर दो दिन पहले ही प्रेमी ने दूसरी जगह शादी करने पर धमकी दी थी। जिससे परेशान होकर युवती ने मंगलवार सुबह फांसी लगा ली। इस मामले में प्रेमी समेत 4 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है।

यह मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र के भटौली गांव की है, जहां के रहने वाले एक किसान की 19 वर्षीय पुत्री का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जाता है कि युवती की शादी उसके परिजनों ने तय कर दी थी.

तीन मई को युवती की कन्नौज जनपद के एक युवक से शादी होनी थी। शादी की बात पता चलते ही युवती का प्रेमी नाराज हो गया और युवती को धमकाते हुए घर में घुस गया।

घर में घुसकर प्रेमी ने कहा कि यदि तुम मेरी नहीं हो सकती हो तो मैं तुम्हे किसी और का होने नहीं दूंगा। प्रेमी की हरकतों से परेशान युवती ने मंगलवार सुबह कमरें में फांसी लगाकर जान दे दी।

परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी उसके बाद थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर सीओ हरपालपुर, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह भी मौके पर पहुंचे।

अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि वैभव, सोनू, मोनू और बबलू के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले में कार्रवाई की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें