Homeहरदोईनिकाह का झांसा देकर, बहन के देवर पर शारीरिक शोषण करने का आरोप

निकाह का झांसा देकर, बहन के देवर पर शारीरिक शोषण करने का आरोप

spot_img
spot_img

पिहानी/हरदोई: कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती के प्रार्थनापत्र पर न्यायालय ने पुलिस को युवती की जीजा के देवर समेत तीन लोगों पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। युवती ने आरोप लगाया है कि मुख्य आरोपी ने निकाह का झांसा देकर उसका शारीरिक शोषण किया, जबकि अन्य दो लोगों ने सहयोग किया। पुलिस ने तीनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की 29 वर्षीय युवती ने सीएजेएम के न्यायालय में प्रार्थनापत्र दिया कि विपक्षी उसकी बहन का देवर है। इसके चलते वह और आरोपी एक-दूसरे के घर आते जाते थे। इसी दौरान आरोपी ने उसका मोबाइल नंबर ले लिया और बातचीत करने लगा।

बातचीत के दौरान आरोपी युवक ने उसे निकाह करने की बात कही, जिस पर उसने मना कर दिया। इस पर उसकी गांव के दो लोगों ने भी उस पर दबाब बनाया और कहा कि रेहान से निकाह कर लो, आराम से रहोगी। वह इनके बहकावे में आ गई और इस दौरान युवक ने कई बार उससे उसकी मर्जी के खिलाफ शारीरिक संबंध बनाए।

15 जनवरी 2023 को रेहान उसके घर पर आया और रात भर रुक कर उससे शारीरिक संबंध बनाए। निकाह के लिए कहने पर इन्कार करने लगा। युवती के मुताबिक वह कोतवाली गई जहां पर उसकी शिकायत नहीं सुनी गई। उसके बाद ही न्यायालय की शरण ली। न्यायालय के आदेश पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें