Homeहरदोईवन विभाग की टीम पर टैक्टर-ट्राॅली चढ़ाने का प्रयास, 4 के खिलाफ...

वन विभाग की टीम पर टैक्टर-ट्राॅली चढ़ाने का प्रयास, 4 के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

spot_img

शाहाबाद/हरदोई:  हरदोई में लकड़ी माफिया बेखौफ होकर लकड़ी कटान कर रहे है। वन विभाग की टीम द्वारा लकड़ी लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्राली को रोकने का इशारा करने पर चालक ने वन विभाग की टीम पर ही ट्रैक्टर-ट्राॅली चढ़ाने का प्रयास किया। वन दरोगा व बीट प्रभारी ने किसी तरह अपनी जान बचाई। इसके बाद ठेकेदार, चालक सड़क किनारे लकड़ी डालकर फरार हो गए।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

बताया गया कि वन दरोगा आशीष कुमार व बीट प्रभारी मनीराम व मनोज के साथ क्षेत्र में शनिवार शाम को गश्त कर रहे थे। इसी बीच प्रतिबंधित गूलर से भरी ट्रैक्टर-ट्राॅली जाती हुई दिखाई दी । वन विभाग की टीम ने कोतवाली क्षेत्र में मीरपुर गन्नू गांव के पास ट्रैक्टर रोकने का इशारा किया। इस पर चालक ने ट्रैक्टर की रफ्तार बढ़ा दी।

वन दरोगा ने बताया कि इस पर उन्होंने मोटरसाइकिल से पीछा कर जब ट्रैक्टर के सामने बाइक लगाकर रोकने का इशारा किया तो, चालक ने उन लोगों पर ट्रैक्टर-ट्राॅली चढ़ाकर मार देने की कोशिश की। उन्होंने किसी प्रकार अपनी जान बचाई। इसके बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली से सड़क के किनारे एक बाग के पास गूलर की लकड़ी डालकर ठेकेदार के साथ फरार हो गया। लकड़ी को कब्जे में ले लिया गया है।

वन दरोगा आशीष कुमार ने कोतवाली पुलिस में मोहल्ला बारापुर निवासी ट्रैक्टर चालक अमन पुत्र बशीर अहमद, महुआटोला निवासी ठेकेदार शब्बन पुत्र शब्बीर, दिलावरपुर निवासी पुत्तन पुत्र जाहिद व एक अन्य के विरुद्ध प्रतिबंधित लकड़ी कटान व सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। कोतवाल डीके सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें