होमहरदोईHARDOI: संदिग्ध हालत में विवाहिता की आग से जलकर मौत

HARDOI: संदिग्ध हालत में विवाहिता की आग से जलकर मौत

spot_img

हरदोई: बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के पसनामऊ गांव में एक विवाहिता की जलकर मौत हो गई। मृतका के पिता ने आरोप लगाया है कि पति ने पेट्रोल डालकर बेटी को आग लगा दी, जबकि पति का कहना है कि मामूली विवाद के बाद पत्नी ने खुद को आग के हवाले कर दिया। 

बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के पसनामऊ के रहने वाले प्रमोद कुमार का विवाह 22 वर्ष पहले उन्नाव जिले के बेहटा मुजावर थाना क्षेत्र अंतर्गत पंचमखेड़ा गांव रहने वाले सरोज के साथ हुआ था। गुरुवार शाम संदिग्ध हालात में सरोज कुमारी आग से जल गई। गंभीर हालत में उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम ले जाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कॉलेज में सरोज कुमारी को मृत घोषित कर दिया गया। 

घटना को लेकर मृतका के पिता ने बताया कि कुछ दिन पहले पति से विवाद के बाद सरोज मायके आ गई थी। कुछ रिश्तेदारों और संभ्रांत लोगों के कहने पर उसने सरोज को वापस ससुराल भेज दिया था। आरोप है कि इसके बाद से प्रमोद लगातार सरोज को मार डालने की धमकी दे रहा था।

उधर पति प्रमोद कुमार का कहना है कि गुरुवार देर शाम मामूली घरेलू कहासुनी के बाद सरोज कुमारी ने खुद पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली। वह खुद ही सरोज को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिलग्राम गया था। बिलग्राम के सीओ सत्येंद्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच की। वहीं बिलग्राम कोतवाल धर्मदास सिद्धार्थ ने बताया कि घटना संज्ञान में है अगर कोई तहरीर मिलेगी तो कार्यवाही की जाएगी।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें