Home हरदोई हरदोई: सुबह टहलने निकले थे दंपती को बाइक सवार ने मारी टक्कर,...

हरदोई: सुबह टहलने निकले थे दंपती को बाइक सवार ने मारी टक्कर, पति की हुई मौत, पत्नी घायल

हरदोई: सुबह टहलने निकले पति पत्नी को बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दंपति को जिला अस्पताल भेजा।

जहां डॉक्टरों ने दोनों की हालात नाजुक होने पर लखनऊ स्थित ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों ने पति को मृत घोषित कर दिया। वहीँ पत्नी का इलाज चल रहा है।

आवास विकास कालोनी निवासी अखिलेश सुबह पत्नी मधू के साथ मोर्निंग वाक पर निकले थे। लखनऊ road पर रास्ते में आईडीबीआई बैंक के पास सामने से आ रहे तेज रफ़्तार बाइक सवार ने उन्हें टक्कर मार दी।

घटना के बाद बाइक चालक मोटरसाइकिल छोड़कर भाग गया। राहगीरों ने पुलिस को सूचना दी, मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को अस्पताल पहुँचाया। सूचना पर परिजन भी अस्पताल पहुंच गए।

डॉक्टर ने हालत नाजुक होने पर दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। जहाँ डॉक्टरों ने अखिलेश को मृत घोषित कर दिया, जबकि पत्नी का इलाज चल रहा है। मृतक अखिलेश के परिवार में दो बेटे और एक बेटी है।

मृतक के बहनोई की तहरीर पर पुलिस ने हादसे की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाल संजय पांडेय ने बताया कि बाइक चालक की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...