Home राजनैतिक अखिलेश यादव ने आजम खान से की मुलाकात, सम्मेलन में आने का...

अखिलेश यादव ने आजम खान से की मुलाकात, सम्मेलन में आने का दिया निमंत्रण!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को दिल्ली पहुंचकर आजम खान का हाल जाना. आजम खान पिछले कई दिनों से गंगाराम अस्पताल में भर्ती थे, आज उन्हें डिस्चार्ज किया गया उसके बाद azam खान यूपी सदन दिल्ली के सरकारी आवास पहुंचे. अखिलेश यादव और आजम खान की इस मुलाकात के अब कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने आजम खान को 28 सितंबर को प्रदेश और 29 सितंबर को राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए न्योता भी दिया है.

उम्मीद जताई जा रही है कि मुलायम सिंह यादव भी दोनों सम्मेलनों में शामिल हो सकते हैं. वहीं इस सम्मेलन में अखिलेश यादव दोबारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाएंगे. आपको बता दें पिछली बार 2017 के अधिवेशन में अखिलेश यादव को पहली बार सपा की कमान सौंपी गई थी.

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन लखनऊ में 29 सितंबर को होगा. इस सम्मलेन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. उससे एक दिन पहले यानि कि 28 सितम्बर को सपा का प्रदेश सम्मेलन भी लखनऊ में ही आयोजित होगा और इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होगा.

इसके अलावा लोकसभा चुनाव 2024 के सम्बंध में चर्चा होगी साथ ही सम्मेलन में देश, प्रदेश की राजनीतिक, आर्थिक स्थिति पर प्रस्ताव पारित किया जाएगा. सपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के पद को छोड़कर अन्य सभी कमेटियां भंग कर दी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...

हरदोई: जिलाधिकारी ने कहा अवैध खनन को बिल्कुल भी बर्दाश्त नही किया जाएगा

हरदोई:आज कलेक्ट्रेट सभागार में जिलाधिकारी एमपी सिंह की अध्यक्षता में प्रवर्तन से संबंधित बैठक हुई। उन्होंने निर्देश दिए कि पेट्रोल पंपों पर...