Home राजनैतिक अखिलेश यादव ने आजम खान से की मुलाकात, सम्मेलन में आने का...

अखिलेश यादव ने आजम खान से की मुलाकात, सम्मेलन में आने का दिया निमंत्रण!

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव शुक्रवार को दिल्ली पहुंचकर आजम खान का हाल जाना. आजम खान पिछले कई दिनों से गंगाराम अस्पताल में भर्ती थे, आज उन्हें डिस्चार्ज किया गया उसके बाद azam खान यूपी सदन दिल्ली के सरकारी आवास पहुंचे. अखिलेश यादव और आजम खान की इस मुलाकात के अब कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने आजम खान को 28 सितंबर को प्रदेश और 29 सितंबर को राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए न्योता भी दिया है.

उम्मीद जताई जा रही है कि मुलायम सिंह यादव भी दोनों सम्मेलनों में शामिल हो सकते हैं. वहीं इस सम्मेलन में अखिलेश यादव दोबारा समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाएंगे. आपको बता दें पिछली बार 2017 के अधिवेशन में अखिलेश यादव को पहली बार सपा की कमान सौंपी गई थी.

बताया जा रहा है कि समाजवादी पार्टी का राष्ट्रीय सम्मेलन लखनऊ में 29 सितंबर को होगा. इस सम्मलेन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव किया जाएगा. उससे एक दिन पहले यानि कि 28 सितम्बर को सपा का प्रदेश सम्मेलन भी लखनऊ में ही आयोजित होगा और इसमें पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का चुनाव होगा.

इसके अलावा लोकसभा चुनाव 2024 के सम्बंध में चर्चा होगी साथ ही सम्मेलन में देश, प्रदेश की राजनीतिक, आर्थिक स्थिति पर प्रस्ताव पारित किया जाएगा. सपा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश अध्यक्ष के पद को छोड़कर अन्य सभी कमेटियां भंग कर दी हैं.

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: सहिजना गांव में जमकर चले लाठी-डंडे; 4 लोग घायल

हरदोई: दो पक्षों के बीच जमकर ईंट पत्थर चलने के साथ ही जमकर लाठी-डंडे भी चली। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर...

भूकंप से तबाही, 3400 से ज्यादा लोगों की मौत, तुर्किये में 7 दिन का राष्ट्रीय शोक

तुर्किये और सीरिया समेत 4 देशों में भूकंप ने भारी तबाही मचाई है। भूकंप के कारण कई इमारतें जमींदोज हो गईं। रिक्टर पैमाने...

Hardoi: सवायजपुर SDM बाल- बाल बचे, अज्ञात वाहन ने पीछे से मारी थी टक्कर

हरदोई : सीतापुर जिले हरगांव थाना क्षेत्र में सुबह के समय कोहरे के कारण एक अज्ञात वाहन ने SDM के वाहन में...

भविष्य में नैमिषारण्य भव्य और दिव्य नजर आएगा, पर्यटन विभाग ने तैयार किया मेगा प्लान, जाने क्या होंगें बदलाव

नैमिषारण्य/सीतापुर: 88 हजार ऋषि-मुनियों की तपोस्थली नैमिषारण्य बहुत जल्द भव्य और दिव्य नजर आएगी। नैमिषारण्य की सभी सरकारी व निजी इमारतों को...