होमहरदोईबड़े ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, वजह जानकर...

बड़े ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या, वजह जानकर हो जायेगे हैरान

हरदोई। बिलग्राम कोतवाली क्षेत्र के गुलौली गांव में पिता को गाली देने से रोकने पर एक भाई ने दुसरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। इस घटना से गांव में सनसनी फैल गई। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, वहीं घटना में घायल पिता को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।

ग्राम गुलौली रहने वाले सिरदार के चार बेटे हैं। सबसे बड़ा बेटा चंद्रिका अपनी पत्नी और तीन बेटों के साथ गांव में अलग रहता है। बाकी तीन बेटे सिरदार के साथ ही रहते हैं। सिरदार के अनुसार उसका बड़ा बेटा चंद्रिका सोमवार देर रात नशे में धुत होकर गांव आया था। इसी दौरान वह सिरदार के घर पहुंचा और गाली गलौज करने लगा। इसी दौरान उसने अपने पिता सिरदार के थप्पड़ मार दिया।

मौके पर मौजूद सिरदार का 35 वर्षीय छोटा बेटा ब्रह्मपाल ने विरोध किया। इस पर चंद्रिका अपना आपा खो बैठा। चंद्रिका ने अपनी पत्नी, तीन पुत्रों के साथ पहले उसे पीटा, फिर कुल्हाड़ी से गर्दन और सिर पर वार कर मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद सभी फरार हो गए।

घटना की सूचना पर प्रभारी निरीक्षक धर्मदास अनिरुद्ध मौके पर पहुंचे और घटना में घायल सिरदार को सीएचसी बिलग्राम में भर्ती कराया। पुलिस ने ब्रह्मपाल का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि सिरदार की तहरीर पर चंद्रिका और उसके परिजनों पर हत्या, जानलेवा हमला की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें