Home उत्तर प्रदेश मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बिगड़े बोल,कहा जब तक यह...

मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बिगड़े बोल,कहा जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो 1-1 बात का हिसाब लूँगा

गाजीपुर. जेल में बंद मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने ईडी के छापेमारी पर योगी सरकार सरकार पर जमकर निशाना साधा. अफजाल अंसारी ने कहा कि जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो. अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब देना होगा. अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा. गाजीपुर के करण्डा में एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने यह बात कही.

यह भी पढ़े: UP News: यूजीसी के पूर्व चेयरमैन प्रो धीरेन्द्र पाल सिंह बने, CM योगी के शिक्षा सलाहकार

अफजाल अंसारी ने ईडी छापेमारी और सम्पत्ति कुर्की पर सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा, “आप सत्ता का दुरपयोग कर विरोधियों को सता रहे हैं. गाजीपुर में तोप के मुंह पर मैं ही हूं. मुझ पर लगातार गोले दागे जा रहे हैं. देखता हूं उनके गोले खत्म होते हैं या मैं. मैं दूसरी मिट्टी का बना हुआ हूं. मेरा एक उसूल और सिद्धांत है. 40 साल से मैं जुल्म, ज्यादती और सामंतवाद के खिलाफ लड़ रहा हूं. जहां गरीब पर अत्याचार होगा, आधी रात को गरीब के आंसू पोछता रहूंगा.”

कुर्की की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा, “भौतिक सुख साधन मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं है. तुम खुश हो लो कि कुर्की कर अफजाल को कंगाल कर दिया. मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है, जिसे तुम्हारे बाप की सरकार भी कुर्क नहीं कर सकती. तुम्हारे बड़े-बड़े सूरमा मुझसे पंजा लड़ा चुके हैं. 2024 में ऐसी रचना होगी कि पूर्वांचल में इनको निल रिजल्ट मिलेगा.”

जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा: अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं सारे आक्रमण झेल लूंगा, लेकिन इस जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा. जितने दिन तुम्हारी सरकार है, चाहे जितना कूद लो, सारी कार्यवाहियों के खिलाफ कोर्ट, कचहरी और कानून के जरिये लड़ूंगा. अगर हमारी सच्चाई होगी तो एक-एक चीज वापस लौटा लेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों ईडी ने दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर समेत 11 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

यह भी पढ़े: Education Township : उत्तर प्रदेश में होगी देश की पहली एजुकेशन टाउनशिप, सीएम योगी ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर

- Advertisement -

लेटेस्ट

Hardoi: मंत्री नितिन अग्रवाल ने अखिलेश यादव पर बोला हमला कहा – जनादेश का कर रहे हैं अपमान

हरदोई: अपने गृह जनपद आये आबकारी मंत्री नितिन अग्रवाल ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य...

Amazon Sale में बंपर ऑफर, स्मार्टफोन्स पर 40% तक है डिस्काउंट

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो Amazon पर चल रही सेल का लाभ उठा सकते हैं. 4 फरवरी...

बुलेट (Bullet 350) सिर्फ 18700 रुपये की, चौंक गए लेकिन यह सच है!

Royal Enfield Bullet 350: सोशल मीडिया पर एक बुलेट (Bullet 350) का बिल वायरल हुआ है, जिसे देखकर कोई भी हैरान हो...

Hardoi: वर्दी में शराब पीना दरोगा जी को पड़ा भारी, एसपी राजेश द्विवेदी ने किया निलंबित

हरदोई: वर्दी में शराब पीना एक इंस्पेक्टर साहब को महंगा पड़ गया. वर्दी में शराब पीने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो...