Home उत्तर प्रदेश मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बिगड़े बोल,कहा जब तक यह...

मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी के बिगड़े बोल,कहा जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो 1-1 बात का हिसाब लूँगा

गाजीपुर. जेल में बंद मुख़्तार अंसारी के भाई अफजाल अंसारी ने ईडी के छापेमारी पर योगी सरकार सरकार पर जमकर निशाना साधा. अफजाल अंसारी ने कहा कि जब तक यह सरकार है, जितना कूदना है कूद लो. अपनी सरकार आते ही एक-एक बात का हिसाब देना होगा. अपनी एक-एक चीज वापस लूंगा. गाजीपुर के करण्डा में एक कार्यक्रम में लोगों को सम्बोधित करते हुए अफजाल अंसारी ने यह बात कही.

यह भी पढ़े: UP News: यूजीसी के पूर्व चेयरमैन प्रो धीरेन्द्र पाल सिंह बने, CM योगी के शिक्षा सलाहकार

अफजाल अंसारी ने ईडी छापेमारी और सम्पत्ति कुर्की पर सरकार के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा, “आप सत्ता का दुरपयोग कर विरोधियों को सता रहे हैं. गाजीपुर में तोप के मुंह पर मैं ही हूं. मुझ पर लगातार गोले दागे जा रहे हैं. देखता हूं उनके गोले खत्म होते हैं या मैं. मैं दूसरी मिट्टी का बना हुआ हूं. मेरा एक उसूल और सिद्धांत है. 40 साल से मैं जुल्म, ज्यादती और सामंतवाद के खिलाफ लड़ रहा हूं. जहां गरीब पर अत्याचार होगा, आधी रात को गरीब के आंसू पोछता रहूंगा.”

कुर्की की कार्रवाई पर अफजाल अंसारी ने कहा, “भौतिक सुख साधन मेरी जिंदगी का हिस्सा नहीं है. तुम खुश हो लो कि कुर्की कर अफजाल को कंगाल कर दिया. मेरी असली पूंजी गाजीपुर की गरीब जनता है, जिसे तुम्हारे बाप की सरकार भी कुर्क नहीं कर सकती. तुम्हारे बड़े-बड़े सूरमा मुझसे पंजा लड़ा चुके हैं. 2024 में ऐसी रचना होगी कि पूर्वांचल में इनको निल रिजल्ट मिलेगा.”

जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा: अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी ने कहा कि मैं सारे आक्रमण झेल लूंगा, लेकिन इस जिंदगी मे घुटने नहीं टेकूंगा. जितने दिन तुम्हारी सरकार है, चाहे जितना कूद लो, सारी कार्यवाहियों के खिलाफ कोर्ट, कचहरी और कानून के जरिये लड़ूंगा. अगर हमारी सच्चाई होगी तो एक-एक चीज वापस लौटा लेंगे. गौरतलब है कि पिछले दिनों ईडी ने दिल्ली, लखनऊ, गाजीपुर समेत 11 ठिकानों पर छापेमारी की थी.

यह भी पढ़े: Education Township : उत्तर प्रदेश में होगी देश की पहली एजुकेशन टाउनशिप, सीएम योगी ने प्रस्ताव पर लगाई मुहर

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...