Home उत्तर प्रदेश राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार, कई कार्यकर्ताओं के साथ थाने में...

राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार, कई कार्यकर्ताओं के साथ थाने में बैठाया गया

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद सभी भाकियू कार्यकर्ताओं को अग्रिम आदेश तक अलर्ट रहने को कहा गया है।

जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को आज दोपहर दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। उन्हें पुलिस ने थाने में बैठाए रखा। वहीं इसे लेकर पश्चिमी यूपी में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। बताया कि कार्यकर्ताओं को राकेश टिकैत से संपर्क नहीं करने दिया जा रहा है। राकेश टिकैत के साथ अन्य कई कार्यकर्ताओं को भी थाने में बैठाया गया है। 

SSC Recruitment 2022: शुरू हुए एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड C, D के आवेदन, कौन कर सकता है आवेदन

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेते ही कार्यकर्तााओं में रोष फैल गया। बताया गया कि टिकैत जंतर-मंतर पर चल रहे बेरोजगारों के धरने में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

मुजफ्फरनगर में भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने टिकैत को पकड़ा है। वहीं पश्चिमी यूपी में सभी कार्यकर्तााओं को किसी भी अग्रिम आदेश का पालन करने के तैयार रहने को कहा गया है।

Most Popular

ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से 27 लोगो की मौत, कई गंभीर रूप से घायल, प्रधानमंत्री मोदी ने जताया दुःख

कानपुर: घाटमपुर क्षेत्र में बड़ा हादसा हो गया है। भीतरगांव के भदेउना गांव के पास श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर-ट्राली अनियंत्रित होकर पलट...

जाको राखे साइयां, मार सके न कोय: 5 मंजिल से गिरा अरमान और उसे कुछ नहीं हुआ

हरदोई: एक कहावत है, जाको राखे साइयां, मार सके न कोय। आज हरदोई जिले में ये कहावत चरितार्थ होती दिखी है। हरदोई...

स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में किया गयाः-जिलाधिकारी

हरदोई: नेहरू युवा केंद्र के तत्वावधान में स्वच्छ भारत अभियान 2.0 का शुभारंभ कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी एम.पी. सिंह द्वारा किया गया।...

हरदोई: दो घण्टे चले ऑपरेशन से बच्चेदानी एवं 6 इंच बड़े ट्यूमर को निकाला

हरदोई: हरदोई मेडिकल कालेज के डाक्टरों की टीम ने लगभग दो घण्टे चले जटिल ऑपरेशन करके एक महिला की बच्चेदानी एवं ट्यूमर...