Home उत्तर प्रदेश राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार, कई कार्यकर्ताओं के साथ थाने में...

राकेश टिकैत गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार, कई कार्यकर्ताओं के साथ थाने में बैठाया गया

भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर पर गिरफ्तार किया गया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद सभी भाकियू कार्यकर्ताओं को अग्रिम आदेश तक अलर्ट रहने को कहा गया है।

जानकारी के अनुसार भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को आज दोपहर दिल्ली के गाजीपुर बॉर्डर से गिरफ्तार किया गया है। उन्हें पुलिस ने थाने में बैठाए रखा। वहीं इसे लेकर पश्चिमी यूपी में भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं में रोष फैल गया। बताया कि कार्यकर्ताओं को राकेश टिकैत से संपर्क नहीं करने दिया जा रहा है। राकेश टिकैत के साथ अन्य कई कार्यकर्ताओं को भी थाने में बैठाया गया है। 

SSC Recruitment 2022: शुरू हुए एसएससी स्टेनोग्राफर ग्रेड C, D के आवेदन, कौन कर सकता है आवेदन

भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता चौधरी राकेश टिकैत को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लेते ही कार्यकर्तााओं में रोष फैल गया। बताया गया कि टिकैत जंतर-मंतर पर चल रहे बेरोजगारों के धरने में शामिल होने के लिए जा रहे थे। इसी दौरान उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

मुजफ्फरनगर में भाकियू जिलाध्यक्ष योगेश शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि दिल्ली पुलिस ने टिकैत को पकड़ा है। वहीं पश्चिमी यूपी में सभी कार्यकर्तााओं को किसी भी अग्रिम आदेश का पालन करने के तैयार रहने को कहा गया है।

- Advertisement -

लेटेस्ट

लखीमपुर खीरी: आशीष मिश्र की आज हो सकती है रिहाई, 9 महीने से जेल में है बंद

लखीमपुर खीरी: तिकुनिया हिंसा केस में जेल में बंद केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्र टेनी के पुत्र आशीष मिश्र मोनू की रिहाई...

Barabanki : पुलिस मुठभेड़ में 1 बदमाश को लगी गोली, दूसरे बदमाश को पुलिस दबोचा

बाराबंकी के रामसनेहीघाट कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार रात लगभग 10:30 बजे पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में एक...

प्राइवेट स्कूल में 2 बेटियों के पढ़ने पर एक बेटी की पढाई होगी फ्री, जाने कैसे?

प्राइवेट स्कूलों में दो बहनों के पढ़ने पर अब एक बेटी की फीस आपको नहीं भरनी पड़ेगी. अब दो बेटियों में से...

Hardoi News: हरदोई में प्रेम प्रसंग में युवक को तीन मंजिल से फेंका, युवक की हुई मौत

Hardoi News: उत्तर प्रदेश के हरदोई के कोतवाली देहात के काशीराम कालोनी में एक युवक की प्रेम प्रसंग में तीन मंजिला भवन...