होमऑटोमोबाइलन्यू ईयर पर धमाका करने आ रही Mercedes-Benz GLS, क्या होगा प्राइस...

न्यू ईयर पर धमाका करने आ रही Mercedes-Benz GLS, क्या होगा प्राइस और फीचर

Mercedes-Benz GLS नए साल में एक बड़े धमाके को तैयार है, जो 8 जनवरी, 2024 को होने वाला है। उन्होंने घोषणा की है कि वे अपनी प्रतिष्ठित GLS फेसलिफ्ट SUV को लॉन्च करने जा रहे हैं। इस नए मॉडल में नए फीचर्स के साथ-साथ एक्सटीरियर में भी कॉस्मेटिक अपग्रेड शामिल होगा।

Mercedes-Benz GLS 7-सीटर SUV कैटलाना ब्राउन और बाहिया ब्राउन थीम के अपहोल्स्ट्री ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगी। इसके अलावा, ट्रिम विकल्पों में हाई-ग्लॉस ब्राउन लिंडन वुड और मैनुफेक्चर पियानो लैकर फ्लोइंग लाइन्स भी शामिल होंगे। इसकी कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपए की होने की संभावना है।

mercedesbenz new gls right front three quarter0
मर्सिडीज-बेंज (photo- carwale)

Mercedes-Benz GLS: स्टाइलिश अपग्रेड

नई GLS में स्टाइलिंग में कुछ मामूली बदलाव किए गए हैं। ग्रिल में 4 हॉरिजॉन्टल लावर्स को सिल्वर शेडो फिनिश दिया गया है। फ्रंट बंपर में हाई-ग्लोस ब्लैक सराउंड और एयर इनलेट ग्रिल्स शामिल होंगी। पीछे की तरफ, टेललैंप में 3 हॉरिजॉन्टल ब्लॉक पैटर्न और हेडलैंप में नया LED पैटर्न दिया गया है। नई GLS में हिमालय ग्रे रंग के नए 20-इंच के व्हील भी होंगे।

gls interior infotainment system
मर्सिडीज-बेंज (photo- carwale)

Mercedes-Benz GLS: अत्याधुनिक तकनीक

फेसलिफ्टेड GLS के केबिन में अपडेटेड इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो MBUX के लेटेस्ट वर्जन पर चलेगा। इसमें 3 अलग-अलग डिस्प्ले मोड – क्लासिक, स्पोर्टी और डिस्क्रीट, भी होंगे। इसके अलावा, नई ‘ऑफ-रोड’ मोड भी शामिल किया गया है, जो 360-डिग्री कैमरे से सामने के सीन को स्क्रीन पर प्रकट करेगा।

Mercedes-Benz GLS: फीचर्स

ऑफ-रोड कंडीशन्स में सहायता के लिए, वाहन में कंपनी का पारदर्शी बोनट होगा। यह वाहन मौजूदा 3.0-लीटर डीजल इंजन के साथ उपलब्ध हो सकता है। इस नए और अपेक्षाएं पूरी करने वाले GLS मॉडल से, मर्सिडीज-बेंज फिर से बाजार में धमाल मचाने को उत्सुक है।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें