होमहरदोईरेलवे स्टेशन पर खड़े रेल इंजन से 650 लीटर डीजल हुआ चोरी,...

रेलवे स्टेशन पर खड़े रेल इंजन से 650 लीटर डीजल हुआ चोरी, अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बालामऊ/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की बालामऊ रेलवे स्टेशन पर रेल इंजन से डीजल गायब होने का मामला सामने आया है। लोको पायलट की जानकारी पर रिपोर्ट दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है।

बालामऊ रेलवे स्टेशन पर पांच सितंबर की रात 11:45 पर लखनऊ की ओर लाइन नंबर 24 पर लोकोमोटिव संख्या 40509 को एक लोको पायलट ने खड़ा करके बंद किया। बताया जा रहा है कि रेल इंजन बंद करते समय उसमे 4350 लीटर डीजल अभिलेख में दर्ज किया गया था। छह सितंबर को कानपुर ट्रेन ले जाने के लिए सुबह पांच बजे चालू किया तो उसमें 3700 लीटर डीजल पाया गया।

मिली जानकरी के अनुसार लगभग पांच घंटे में खड़े रेल इंजन से 650 लीटर डीजल गायब हो गया। लोको पायलट ने मामले की जानकारी मुख्य लोगों निरीक्षक लोको प्रभारी बालामऊ को दी। उन्होंने रेलवे सुरक्षा बल बालामऊ को मेमो देकर जानकारी दी। रेलवे सुरक्षा बल ने अज्ञात चोरों के खिलाफ रेल अधिनियम की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज की।

बालामाऊ स्टेशन पर खड़े रेल इंजन से चोरी हुए डीजल की कीमत लगभग 58 हज़ार 500 रुपये है। रेलवे सुरक्षा बल प्रभारी बालामऊ ने बताया कि जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें