Homeहरदोई21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए...

21 हजार का चेक, टैबलेट और प्रशस्ति पत्र पाकर मेधावी छात्र/छात्रायें हुए गदगद

spot_img

हरदोई: “परीक्षा पे चर्चा” कार्यक्रम को आज सम्पूर्ण जनपद के माध्यमिक विद्यालयों मे देखा गया। जिसमे प्रधानमंत्री ने छात्र/छात्राओं को परीक्षा से सम्बन्धित टिप्स दिये। जनपद के जन प्रतिनिधियों ने भी कार्यक्रम को देखा। इसी कड़ी मे जिला मुख्यालय स्थित राजकीय इण्टर कालेज मे सांसद हरदोई जय प्रकाश तथा जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह भी कार्यक्रम मे शामिल हुये।

WhatsApp Channel Join Now
Telegram Channel Join Now
Google News Follow

मेधावी छात्र/छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे है: सासंद

विद्यालय के सभागार मे जनपद के मेधावी छात्र/छात्राओं को सांसद व जिलाधिकारी ने 21000 रुपये का चेक, टैबलेट फोन व प्रशस्ति पत्र देते हुये उनकी उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर अपने सम्बोधन मे सासंद जय प्रकाश ने कहा कि शासन द्वारा मेधावी छात्र/छात्राओं को प्रोत्साहित करने के लिए अनेक प्रयास किये जा रहे है। मेधावी छात्रों के गांवो को जोड़ने वाली सड़क का निर्माण कर उसका नामकरण छात्र/छात्रा के नाम पर किया जा रहा है।

टैबेलेट के माध्यम से छात्र नई तकनीक से जुड़ सकेगेंः-जिलाधिकारी

जिलाधिकारी ने कहा कि टैबेलेट के माध्यम से छात्र नई तकनीक से जुड़ सकेगें तथा अध्ययन के लिए पाठ्य सामग्री उन्हें आनलाइॅन प्राप्त हो सकेगी। उन्होंने मेधावी छात्र/छात्राओं से संवाद करते हुये टैबलेट व अन्य नवीन पठन तकनीकों के सम्बन्ध मे सवाल पूछे जिसका छात्र/छात्राओं ने पूरे उत्साह से जवाब दिया।

विद्यालय निरीक्षक वीके दुबे ने कार्यक्रम के अन्त मे मा0 सांसद व जिलाधिकारी, अभिभावकों व छात्र/छात्राओं को धन्यवाद ज्ञापित किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य राजकीय इण्टर कालेज टीआर वर्मा सहित विद्यालय के शिक्षक गण आदि उपस्थित रहें।

spot_img
- Advertisment -spot_img

ताज़ा ख़बरें