Home टेक्नोलॉजी Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares, चश्मे में ही...

Ambrane ने लॉन्च किया पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares, चश्मे में ही मिलेगा स्पीकर और माइक

technews: Ambrane ने भारत में अपना पहला स्मार्ट चश्मा Ambrane Glares लॉन्च किया है। कंपनी के दावे के मुताबिक स्मार्ट ग्लास लॉन्च करने वाली Ambrane देश की पहली टेक कंपनी है।

Ambrane Glares के साथ ओपन ईयर ऑडियो मिलेगा यानी आप बिना ईयरफोन भी एम्ब्रेन ग्लारेस के साथ ऑडियो सुन सकेंगे। इसमें इनबिल्ट स्पीकर है जो कि फ्रेम में ही है।

यह भी पढ़ें : Vivo Y22 स्मार्टफोन भारत में लॉन्च, मिलेगा 50 मेगापिक्सल सुपर नाइट कैमरा, जाने क्या है कीमत और स्पेसिफिकेशन

Ambrane Glares के साथ ब्लूटूथ कनेक्टिविटी दी गई है। इसमें दो लेंस के ऑप्शन भी मिलते हैं यानी आप अपनी जरूरत के लिहाज से लेंस को बदल भी सकते हैं। एम्ब्रेन ग्लारेस की बैटरी को लेकर 7 घंटे के बैकअप का दावा है और बैटरी को महज दो घंटे में फुल चार्ज किया जा सकेगा। इस ग्लास में UV प्रोटेक्शन भी मिलेगी।

Ambrane Glares की स्पेसिफिकेशन

Ambrane Glares में कॉलिंग के लिए माइक्रोफोन दिया गया है और इसके साथ एचडी सराउंड साउंड वाला स्पीकर मिलेगा। एम्ब्रेन ग्लारेस में कॉल को रिजेक्ट और एक्सेप्ट करने की भी सुविधा है। इस स्मार्ट ग्लास के साथ म्यूजिक कंट्रोल भी मिलता है। इसमें वॉयस असिस्टेंट और टच कंट्रोल भी है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ v5.1 है और इसे आईओएस और एंड्रॉयड दोनों फोन के साथ इस्तेमाल किया जा सकेगा। इसमें ब्लू लाइट फिल्टर भी है। Ambrane Glares को UV400 सर्टिफिकेशन भी मिला है जिसे लेकर 99.99 फीसदी यूवी लाइट प्रोटेक्शन का दावा है। एम्ब्रेन ग्लारेस को वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 की रेटिंग मिली है।

कीमत

अगर Ambrane Glares की कीमत की बात करें तो यह आपको 9,999 रुपये मिलेगा, लेकिन इसे फिलहाल लॉन्चिंग ऑफर के तहत 4,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। एम्ब्रेन ग्लारेस केवल ब्लैक कलर में में ही उपलब्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

बैंक मित्र से लूट करने वाले बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार, एक आरोपी पर 30 से ज्यादा मुकदमे है दर्ज

हरदोई। पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाशों ने बैंक मित्र को गोली मारकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने आरोपियों...

हरदोईः दुष्कर्म के दोषी को 14 वर्ष का कारावास, 50,000 रुपये का अर्थदंड

हरदोई: न्यायालय अपर सत्र न्यायाधीश हेमेंद्र कुमार सिंह ने बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाले शकील को 14 वर्ष के कारावास...

UP SSSC: अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक परीक्षा भर्ती परिणाम घोषित

उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UP SSSC) ने प्रवर सहायक, अवर सहायक और पूर्ति निरीक्षक भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित किया...

कलयुगी माँ प्यार में इस कदर हुई अंधी, प्रेमी के हाथों करा दिया बेटे का कत्ल

बदायूं: जिले से रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी माँ ने प्यार में अंधी होकर बाधा...