होमहरदोई3 शातिर चोर गिरफ्तार, 2 मोटरसाइकिल समेत चोरी का माल बरामद

3 शातिर चोर गिरफ्तार, 2 मोटरसाइकिल समेत चोरी का माल बरामद

spot_img

हरदोई: उत्तर प्रदेश में हरदोई पुलिस ने 3 शातिर अंतरराज्यी चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इस चोरों के कब्जे से पुलिस ने भारी मात्रा में चोरी का माल बरामद किया है।

29 अगस्त को बिलग्राम थाना क्षेत्र के मदन पाल निवासी ग्राम खालेपुरवा थाना बिलग्राम की मोटरसाइकिल को कुछ अज्ञात चोरों ने कानपुर सांडी सेंटर, बिलग्राम के सामने से चोरी कर ले गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाला था जिससे आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ गए।

पुलिस को सूचना मिली कि एक संदिग्ध मोटरसाइकिल पर 3 व्यक्ति को छिबरामऊ से कस्बा बिलग्राम की तरफ आ रहे है, पुलिस टीम ने थाना बिलग्राम के म्योरा मोड़ तिराहे पर पहुंचकर चेकिंग के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार 3 संधिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिए। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को म्योरा मोड़ से पकड़ लिया।

पुलिस ने पूछताछ की तो उन्होंने अपना परिचय रजनीश उर्फ गोरे लाल पुत्र बाबूराम निवासी पुन्नापुरवा थाना बिलग्राम, विमल कुमार पुत्र कैलाश चन्द्र निवासी ग्राम शिखवा कोतवाली शहर कन्नौज, छोटू पुत्र इरफान अली निवासी ग्राम कपूरापुर, कोतवाली शहर कन्नौज दिया। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

एसपी ने बताया कि तीनों अलग-अलग स्थानों से मोटरसाइकिल के साथ अन्य सामग्री चोरी कर उनको राह चलते व्यक्तियों को कम दामों पर बेंचकर मिले धन को आपस में बांट लेते थे। इसी प्रकार तीनों अभियुक्तों द्वारा राजस्थान राज्य से 2 मोटरसाइकिल चोरी कर ग्राम चौलियापुर थाना बिलग्राम के बबूल के जंगल में छिपा रखी थी। वहीं अन्य चोरी का सामान भी छिपा रखा है।

पुलिस टीम ने अभियुक्तों की निशानदेही पर चौलियापुर थाना बिलग्राम के बबूल के जंगल से 2 मोटरसाइकिल, 1 पम्पिंग सेट, 1 बैट्री, 2 सोलर पैनल बरामद किये गए।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें