Homeहरदोईचोरों ने दो मकानों से साढ़े 3 लाख रुपये और जेवर किये...

चोरों ने दो मकानों से साढ़े 3 लाख रुपये और जेवर किये पार, जाँच में जुटी पुलिस

बेनीगंज/हरदोई: बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के दो मकानों को चोरों ने निशाना बना लिया। चोरों ने एक घर से 20 हजार रुपये नकद और पायल साफ़ कर ले गए, जबकि दूसरे मकान से 3 लाख रुपये और पांच सौ ग्राम चांदी के जेवर चोरी हुए हैं। चोरी हुए बक्से और कपड़े गांव के ही एक बाग में पड़े मिले।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

गौरी गांव रहने वाले नीरज किसान हैं। बताया जा रहा है कि उनके मकान में दरवाजा रखने के लिए जगह छूटी हुई थी। इस जगह पर उन्होंने ईंटें लगवा दी थीं। रात को ईंटें हटाकर चोर मकान में घुस गए और पर्स में रखे 20 हजार रुपये और लगभग 10 हजार रुपये कीमत की पायल चोरी कर ले गए।

इसी गांव में रहने वाले कृष्णपाल के मकान को भी चोरों ने अपना निशाना बनाया। कृष्णपाल रात को मकान के बाहर सोए थे। देर रात प्यास लगने पर वह घर के अंदर जाने के लिए उठे थे लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इस पर कृष्णपाल ने बेटे जसवंत को जानकारी दी। मौके पर पहुंचे तो पता चला कि दरवाजा अंदर से साड़ी के फंदे से कसा है।

इनके मकान में भी चोरों दीवार में लगी ईंटें हटाकर अंदर जाने का रास्ता बनाया। इनके कमरे से एक बक्सा गायब था। बक्से में तीन लाख 22 हजार रुपये और चांदी के सात सिक्कों समेत लगभग पांच सौ ग्राम चांदी के जेवर रखे थे। शुक्रवार सुबह बक्सा गांव में ही एक बाग में पड़ा मिला। कपड़े और कागज भी मिले, लेकिन रुपये और जेवर गायब थे।

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। बेनीगंज कोतवाल राजदेव मिश्रा ने बताया कि घटना संज्ञान में है। जांच की जा रही है। पीड़ितों ने फिलहाल कोई तहरीर नहीं दी है।

Rojgar alert Banner
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें