Homeकानपुरप्यार ने बनाया लुटेरा, अब खायेंगे जेल की हवा, जाने मामला

प्यार ने बनाया लुटेरा, अब खायेंगे जेल की हवा, जाने मामला

कानपुर: सचेंडी पुलिस ने पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है, जबकि उनके चार साथी फरार हो गए। यह सभी बदमाश क्षेत्र में लूटपाट करते थे. आरोपियों ने 29 दिसंबर को एक वेयरहाउस में चोरी करने की कोशिश की थी, लेकिन उसमे कामयाब न होने पर वह लोडर लूट लिया था। पुलिस ने गिरफ्तार किये गए आरोपियों के पास से तीन तमंचे बरामद किए हैं।

डीसीपी पश्चिम विजय ढुल ने बताया कि सर्विलांस की मदद से मसवानपुर निवासी अभिजीत उर्फ गिलहरी, कृष्णा यादव, करन यादव, अभिषेक उर्फ चेला, अर्मापुर स्टेट निवासी गौरव शुक्ला को पकड़ा गया है। यह सभी पांचों आरोपी कम उम्र के हैं। पकडे गए सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.

जेल गए आरोपियों से पुलिस ने 12 मोबाइल बरामद किये

आरोपियों ने बताया कि गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए लूटपाट करते थे। पांच बदमाशों के पास से लूट के 12 मोबाइल, दो बाइकें भी मिली हैं। आरोपी रावतपुर, बिठूर, कल्याणपुर, सचेंडी थाना क्षेत्र में 20 से अधिक मोबाइल, चेन लूट चुके थे।

पुलिस ने फरार चारों आरोपियों पर 15-15 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया है। डीसीपी ने खुलासा करने वाले सचेंडी इंस्पेक्टर प्रद्युम्न कुमार सिंह, एसआई प्रेमवीर सिंह, सतेंद्र कुमार सिंह, प्रदीप पलावत, पवन प्रताप, मनीष राना को 25 हजार रुपये इनाम देने की घोषणा की।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका एक गिरोह है, जो लूट और चैन स्नैचिंग जैसी वारदातों को अंजाम देता है। उनके गिरोह में छह और सदस्य शामिल हैं और गिरोह के सदस्यों की गर्लफ्रेंड हैं और उनका ही खर्च उठाने के मकसद से सभी अपराध की वारदातों को अंजाम देते थे।

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें