होमलखीमपुर खीरीगन्ना भरी ट्राली से टकराई कार, एक की मौत 3 घायल

गन्ना भरी ट्राली से टकराई कार, एक की मौत 3 घायल

लखीमपुर खीरी: राममचरित मानस का कार्यक्रम समाप्त कर लौट रहे कथावाचक की कार संसारपुर के पास सड़क किनारे खड़ी गन्ना भरी ट्राली से टकरा गई। जिसमे कथावाचक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में सवार 3 लोग घायल हो गए। जिन्हें पुलिस ने सीएचसी गोला भेजा है।

गोला कोतवाली क्षेत्र के कोटवारा गांव रहने वाले महेंद्र कुमार अवस्थी (55) सोमवार रात मैलानी थाना क्षेत्र के गांव खरेटा से रामचरित मानस का पाठ करने के बाद कार से अपने गाँव वापस जा रहे थे। कार में उनके अलावा उनका पुत्र सुनीत, नंदिनी शर्मा और रंजीत यादव सवार थे।

गोला-खुटार नेशनल हाईवे पर हुआ हादसा 

संसारपुर के जयगुरुदेव आश्रम के पास गोला-खुटार नेशनल हाईवे पर सड़क किनारे खड़ी गन्ना भरी ट्राली से कार टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार महेंद्र कुमार अवस्थी समेत चार लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पलिस ने घायलों को सीएचसी गोला भिजवाया।

जहां चिकित्सकों ने महेंद्र अवस्थी को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से घायल नंदिनी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के परिजनों ने कार्रवाई की मांग करते हुए जोरदार हंगामा किया। इससे सड़क पर जाम लग गया।

सूचना पर बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने समझा बुझाकर किसी तरह यातायात शुरू करवाया। मृतक के पुत्र सुनीत कुमार की तहरीर पर अज्ञात ट्राली मालिक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

 

spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें