Homeखेल जगतSurvivor Series: WarGames में ट्रिपल H से जुड़े CM Punk की हो...

Survivor Series: WarGames में ट्रिपल H से जुड़े CM Punk की हो सकती है वापसी, मिले संकेत

Survivor Series: WarGames: ट्रिपल H, WWE में मुख्य और जाना-माना नाम हैं और उन्हें रॉ, स्मैकडाउन और प्रीमियम लाइव इवेंट्स के मुख्य आयोजन का काम दिया गया है। आज रात के Survivor Series इवेंट में उनसे जुड़ा एक प्रमुख नाम मंच के पीछे देखा गया।

व्हाटऐप चैनल से जुड़ें Join Now
टेलीग्राम चैनल से जुड़ें Join Now
गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें Follow

शिकागो में हो रही Survivor Series को देखते हुए, सबसे बड़ी अफवाह CM Punk की वापसी की है। आपको बता दें अभी किसी ने भी स्पष्ट रूप से नहीं कहा है कि पंक Survivor Series: WarGames में वापसी कर रहे हैं, लेकिन यहाँ बहुत सारी उम्मीदें व्यक्त की जा रही हैं।

Survivor Series: मंच पर स्टेफ़नी मैकमोहन भी दिखीं

एक रिपोर्ट में बताया गया है कि ट्रिपल एच की पत्नी और पूर्व WWE सह-सीईओ स्टेफ़नी मैकमोहन Survivor Series: WarGames में मंच के पीछे मौजूद थी। हालांकि, वर्तमान सीसीओ ट्रिपल एच की पत्नी और पूर्व डब्ल्यूडब्ल्यूई के एक प्रमुख व्यक्ति के बावजूद, स्टेफ़नी कार्य के लिए नहीं, बल्कि केवल उपस्थिति के रूप में कार्यक्रम में शामिल हैं।

CM Punk के संदर्भ में, WWE ने संकेत दिए हैं, और इसकी शुरुआत RAW पर माइकल कोल द्वारा एक टिप्पणी से हुई है। वह और कोरी ग्रेव्स कई संदर्भों में जिम्मेदार रहे हैं। वहीं स्टेफ़नी मैकमोहन को मंच के पीछे की जानी मानी हस्ती माना जाता। यहाँ तक की अब तक कोई जानकारी नहीं है कि उन्होंने एंडेवर के साथ फिर से जुड़ने का निर्णय किया है या नहीं।

CM Punk AEW Promo
Survivor Series: CM Punk (photo: Social Media)
spot_img
- Advertisment -

ताज़ा ख़बरें