Home हरदोई हरदोई: अलग -अलग बाइक भिडंत से 3 की मौत , 1 घायल

हरदोई: अलग -अलग बाइक भिडंत से 3 की मौत , 1 घायल

हरदोई। माधौगंज थाना क्षेत्र में बघौली-माधौगंज मार्ग पर दो बाइकों की सीधी भिड़ंत हो गई। घटना में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। कोई भी हेलमेट नहीं लगाए थे।

माधौगंज थाना क्षेत्र के ग्राम तपनौर निवासी विनीत (18) बाइक से चाचा राजेश (25) और गांव निवासी सुधीर (24) के साथ ग्राम तकिया में बुआ के घर होली मनाने के लिए सोमवार सुबह गया था। सोमवार रात वहां से वापस आते समय बघौली-माधौगंज मार्ग पर ग्राम पहुंतेरा के निकट कस्बे की ओर से आ रही मोटरसाईकिल से विनीत की मोटरसाईकिल टकरा गई। दूसरी बाइक पर सवार श्यामवीर (21) निवासी कटारपुर कोतवाली बिलग्राम व विनीत, राजेश और सुधीर भी गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को राहगीरों की सूचना पर एंबुलेंस से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र माधौगंज पहुंचाया गया। माधौगंज में चिकित्सक डॉ. अरुण मोहन ने विनीत व श्यामवीर को मृत घोषित कर दिया। राजेश और सुधीर को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

bollywood:होली के रंग में रंगे दिखे प्रियंका चोपड़ा के ससुरालवाले

हरदोई। सुरसा थाना क्षेत्र अंतर्गत हरदेाई-बिलग्राम मार्ग पर फतियापुर के निकट मोटरसाईकिल सवार ने पैदल जा रहे किसान को टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार और अधेड़ दोनों ही घायल हो गए। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां किसान ने दम तोड़ दिया।

ग्राम फतियापुर निवासी शिवराम (56) खेती करते थे। बीते रविवार की रात वे खेतों से मवेशी भगाने गए थे। इसके बाद वापस घर जा रहे थे। इसी दौरान बिलग्राम की ओर से बाइक से आ रहे सर्रा निवासी वीरेंद्र अनियंत्रित होकर शिवराम से टकरा गए। घटना में शिवराम और वीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। रविवार देर रात शिवराम की मौत हो गई। अस्पताल प्रशासन की सूचना पर पुलिस ने शव को पेास्टमार्टम के लिए भेज दिया। किसान के परिवार में पत्नी मंजू देवी और दो पुत्र व दो पुत्रियां हैं। सुरसा थानाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह तोमर ने बताया कि तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें: देश और प्रदेश की लेटेस्ट ख़बरों के लिए अभी डाउनलोड करें HDI Bharat News App 

- Advertisment -

Most Popular

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

शर्मनाक: मां को जान से मारने की धमकी देकर बेटी से करता था दुष्कर्म

HBN: राजस्थान के उदयपुर में कलयुगी बाप का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक शख्स अपनी ही बेटी को डरा-धमकाकर उसके...

अगले 2 दिनों में भीषण ठंड के साथ ही घना कोहरा

सर्दी का सितम: दिल्ली, यूपी और हरियाणा समेत उत्तर भारत को 2 दिन बहुत सताएगी सर्दी, घना कोहरा भी बढ़ाएगा टेंशन

शख्स ने खरीदी 4 करोड़ की व्हिस्की, जानिए क्या है खास

HBN: कुछ लोग महंगी शराब पीने के शौकीन होते हैं, इसके लिए वे हर कीमत चुकाने को भी तैयार हो जाते हैं।...

Recent Comments

Translate »