Home हरदोई Hardoi: 6 वर्षीय बच्चे की उसके पड़ोसी ने फिरौती (Ransom) के लिए...

Hardoi: 6 वर्षीय बच्चे की उसके पड़ोसी ने फिरौती (Ransom) के लिए ही की थी हत्या

हरदोई : कोतवाली देहात क्षेत्र के कौढ़ा गांव में 6 वर्षीय बच्चे की उसके पड़ोसी ने फिरौती (Ransom) के लिए ही हत्या की थी। पुलिस को उसका पत्र भी मिल गया था। एसपी ने शनिवार को पूरे मामले का राजफाश कर दिया। घटना के आरोपित पिता-पुत्र को गिरफ्तार किया गया है।

गांव निवासी मायाराम का छह वर्षीय पुत्र गोलू 15 जनवरी की शाम घर के बाहर से लापता हो गया था। कुछ दिन बाद एक पत्र पड़ा मिला था, जिसमें गोलू को जिन्दा पाने के लिए 2 लाख रुपये मांगे गए थे। सीओ सिटी विकास जायसवाल के नेतृत्व में पुलिस टीम लगी थी, लेकिन 4 फरवरी को गांव के बाहर तालाब के किनारे गोलू का बोरी में बंद शव मिला।

एसपी अनुराग वत्स ने शनिवार को पत्रकार वार्ता में बताया कि मायाराम का पड़ोसी रामखेलावन नशे का आदी है और उसे कुछ रुपयों की जरूरत थी। 15 जनवरी को मायाराम का पुत्र गोलू उसे दिख गया तो उसने अपने नाबालिग पुत्र से गोलू को घर में बुलाया। जैसे ही गोलू आया उसे पकड़ लिया और पहले से ही ले रखी रस्सी से उसका गला कसकर बोरी में बंद करके रख दिया, मौका मिलते ही उसे दफन कर आया।

यह भी पढ़ें ;मकान बचाने को परिवार समेत किया विधानसभा के सामने आत्मदाह (self-immolation) का प्रयास

वह जानता था कि गोलू जिन्दा रहेगा तो उसकी पोल खुल जाएगी, इसलिए हत्या के बाद घरवालों को जिन्दा बताकर दो लाख की फिरौती (Ransom) देने का पत्र लिखकर डाला था। रामखेलावन से पूछताछ की गई तो राज खुल गया। राइटिग का मिलान भी हो गया । पुलिस ने रामखेलावन को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। पुलिस ने उसके 14 वर्षीय पुत्र को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस टीम को 10 हजार रुपये का नकद पुरस्कार दिया गया है।

- Advertisment -

Most Popular

वरुण गांधी ने फिर किया किसानों के समर्थन में ट्वीट

पीलीभीत। भारतीय जनता पार्टी के सांसद वरुण गांधी का ताजा ट्वीट सियासी हलकों के साथ किसान संगठनों और किसानों के बीच एक...

भाजपा किसी को भी आतंकी बना सकती है: डिंपल यादव

वाराणसी : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव विजयदशमी के दिन मां विंध्यवासिनी के...

हाईवे पर कारों की भिड़ंत में एक की मौत, 9 घायल

सीतापुर: कोतवाली सिधौली इलाके में शुक्रवार को दो कारों की आमने सामने जोरदार भिड़ंत में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि...

अधिवक्ता के पुत्र की हत्या कर मांगी 50 लाख की फिरौती,दो आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी: फिरौती के लिए एक अधिवक्ता के नाबालिग पुत्र की दो युवकों ने हत्या कर दी। इसकी सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस...

Recent Comments

Translate »