Home हरदोई हरदोई: देवर ने फावड़ा मारकर भाभी को उतारा मौत के घाट, फिर...

हरदोई: देवर ने फावड़ा मारकर भाभी को उतारा मौत के घाट, फिर खुद का गला रेता

हरदोई :हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर में सोमवार की सुबह देवर ने संपत्ति बंटवारे के विवाद में फावड़े से भाभी की हत्या कर खुद का भी गला रेत लिया। एएसपी समेत अन्य अधिकारियों ने मौके पर पहुंच कर जांच की।

घायल हत्यारोपी का जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हरियावां थाना क्षेत्र के ग्राम जलालपुर निवासी संगीता (32) सोमवार की सुबह घर के आंगन में झाड़ू लगा रही थी। इस बीच वहां आए देवर रामसागर (27) ने उस पर फावड़े से हमला बोल दिया।

रामसागर ने संगीता के सिर पर फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार किए। संगीता खून से लथपथ होकर आंगन में गिर गई। इसके बाद रामसागर ने घर में ही पड़े टिनशेड में पहले कई बार अपना सिर पटका व इसके बाद धारदार हथियार से अपना गला रेत लिया।

इसके चलते वह भी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया।  इधर, घटना के कुछ देर बाद खेत से लौटा संगीता का पति रामकिशोर व सास ने दोनों को खून से लथपथ हालत में पड़ा देख शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनकर पड़ोसी मौके पर आ गए।

दोनों को अस्पताल ले जाए जाने की तैयारी की जा रही थी, लेकिन तब तक संगीता ने दम तोड़ दिया। ग्रामीणों से घटना की जानकारी मिलने पर एसओ अरविंद सिंह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घायल रामसागर को जिला अस्पताल भेजा। संगीता के पति रामकिशोर ने बताया कि उसका भाई रामसागर से मकान की भूमि के बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। रविवार की रात भी काफी देर तक उसका व रामसागर का विवाद हुआ था।

बताया कि सुबह वह बच्चों व मां के साथ खेत पर गया था, इसी बीच रामसागर ने वारदात को अंजाम दे दिया। परिजनों ने बताया कि संगीता के दो बेटे हैं। इससे इतर घटना की जानकारी मिलने पर संगीता का भाई संदीप निवासी ग्राम पारा पुरवा भी मौके पर पहुंच गया।

संदीप की तहरीर पर पुलिस ने रामसागर के खिलाफ हत्या की धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटना के बाद एएसपी पश्चिमी कपिल देव सिंह ने भी घटनास्थल पर पड़ताल की। एएसपी ने बताया कि आरोपी द्वारा संपत्ति बंटवारे के विवाद में घटना को अंजाम दिए जाने की बात सामने आई है। आरोपी का पुलिस हिरासत में इलाज कराया जा रहा है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। 

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »