Home हरदोई हरदोई: 2 उपनिरीक्षक समेत पांच लाइन हाजिर

हरदोई: 2 उपनिरीक्षक समेत पांच लाइन हाजिर

हरदोई। पाली थाने में तैनात दो उपनिरीक्षकों समेत पांच लोगों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है। माना जा रहा है कि बीते दिनों पाली थाना क्षेत्र में सराफ के साथ हुई लूट की घटना और पाली थाने के निकट पुलिस की मौजूदगी में नाबालिग का निकाह प्रेमी के साथ कराए जाने के मामले में कार्रवाई हुई है। हालांकि पूरे प्रकरण की जांच में प्रेमिका बालिग निकली है।

यह भी पढ़े- हरदोई : भूसा व्यापारी के मकान से लाखों के जेवर चोरी

31 जुलाई को पाली पुलिस ने तीस जुलाई को घर से गए प्रेमी युगल को कन्नौज के एक गेस्ट हाउस से पकड़ लिया था। थाने लाने पर दोनों के परिजनों की सहमति से निकाह हो गया था। जब प्रेमिका घर से गई थी, तो उसके परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में उम्र 15 वर्ष लिखी थी।

यह भी पढ़े- हरदोई: सेंध काटकर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

नाबालिग का निकाह करा देने की बात चर्चा में आई, तो तहरीर में उम्र काटकर 18 कर दी गई थी। मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने इस मामले से पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया था, लेकिन एसपी अजय कुमार ने अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह से इसकी जांच कराई थी। इसके अलावा दो अगस्त को पाली थानाक्षेत्र में अमरनाथ रस्तोगी नाम के सराफ के साथ लूट भी हुई थी। इसमें भी पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी।

मंगलवार रात एसपी अजय कुमार पाली थाने पहुंचे थे और अमरनाथ से पूछताछ की थी। इसके बाद ही एसपी ने पाली थाने में तैनात उपनिरीक्षक राधेश कुमार और धर्मेंद्र विश्नोई के साथ ही मुख्य आरक्षी धर्मेंद्र कुमार यादव और सिपाही अंकित कुमार राजपूत और आशीष कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

यह भी पढ़े- Hardoi: बदमाशों ने ज्वैलर्स से सोना के साथ डेढ़ लाख रुपये लूटे

इससे इतर नारकोटिक सेल के प्रभारी फूल सिंह को रूपापुर पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है। रूपापुर चौकी प्रभारी अजीम खां को पाली थाने में तैनाती दी गई है। शाहाबाद कोतवाली के मुख्य आरक्षी अरुण प्रताप सिंह को पाली थाने भेजा गया है। पचदेवरा थाने में तैनात सिपाही प्रवीण कुमार और लोनार कोतवाली सिपाही आलोक कुमार को भी पाली थाने में तैनाती दी गई है।

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

यूपी चुनाव 2022: आजाद समाज पार्टी अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी: चंद्रशेखर

नोयडा : आजाद समाज पार्टी के संस्थापक चंद्रशेखर आजाद ने नोएडा में प्रेस कांफ्रेंस करके एलान किया कि वे यूपी में अकेले...

पार्टी उनके बेटे को टिकट देती है, तो सांसद पद से इस्तीफा देने के लिए तैयार हूँ :रीता बहुगुणा

प्रयागराज: सांसद रीता बहुगुणा जोशी ने अपने पुत्र मयंक जोशी को विधानसभा चुनाव का टिकट पक्का करने के लिए अपनी सांसदी छोड़ने...

प्रशासन ने खाली कराया बैंक में बंधक मकान

हरदोई। पिहानी चुंगी के निकट एक मकान व दुकान को सोमवार को तहसील प्रशासन ने खाली करवाकर बैंक को सौंप दिया। इस...

मुख्य विकास अधिकारी द्वारा टीकाकरण बूथों का आकस्मिक निरीक्षण किया गया

ग्राम कमरौली में अनुपस्थित पंचायत सहायक के विरूद्ध कार्यवाही के निर्देश दिये गये हरदोई : आज मुख्य विकास अधिकारी...

Recent Comments

Translate »