Home हरदोई हरदोई: 2 उपनिरीक्षक समेत पांच लाइन हाजिर

हरदोई: 2 उपनिरीक्षक समेत पांच लाइन हाजिर

हरदोई। पाली थाने में तैनात दो उपनिरीक्षकों समेत पांच लोगों को पुलिस अधीक्षक ने लाइन हाजिर कर दिया है। माना जा रहा है कि बीते दिनों पाली थाना क्षेत्र में सराफ के साथ हुई लूट की घटना और पाली थाने के निकट पुलिस की मौजूदगी में नाबालिग का निकाह प्रेमी के साथ कराए जाने के मामले में कार्रवाई हुई है। हालांकि पूरे प्रकरण की जांच में प्रेमिका बालिग निकली है।

यह भी पढ़े- हरदोई : भूसा व्यापारी के मकान से लाखों के जेवर चोरी

31 जुलाई को पाली पुलिस ने तीस जुलाई को घर से गए प्रेमी युगल को कन्नौज के एक गेस्ट हाउस से पकड़ लिया था। थाने लाने पर दोनों के परिजनों की सहमति से निकाह हो गया था। जब प्रेमिका घर से गई थी, तो उसके परिजनों ने पुलिस को दी तहरीर में उम्र 15 वर्ष लिखी थी।

यह भी पढ़े- हरदोई: सेंध काटकर हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, 2 गिरफ्तार

नाबालिग का निकाह करा देने की बात चर्चा में आई, तो तहरीर में उम्र काटकर 18 कर दी गई थी। मामले के तूल पकड़ने पर पुलिस ने इस मामले से पूरी तरह पल्ला झाड़ लिया था, लेकिन एसपी अजय कुमार ने अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी कपिल देव सिंह से इसकी जांच कराई थी। इसके अलावा दो अगस्त को पाली थानाक्षेत्र में अमरनाथ रस्तोगी नाम के सराफ के साथ लूट भी हुई थी। इसमें भी पुलिस कर्मियों की लापरवाही सामने आई थी।

मंगलवार रात एसपी अजय कुमार पाली थाने पहुंचे थे और अमरनाथ से पूछताछ की थी। इसके बाद ही एसपी ने पाली थाने में तैनात उपनिरीक्षक राधेश कुमार और धर्मेंद्र विश्नोई के साथ ही मुख्य आरक्षी धर्मेंद्र कुमार यादव और सिपाही अंकित कुमार राजपूत और आशीष कुमार को लाइन हाजिर कर दिया।

यह भी पढ़े- Hardoi: बदमाशों ने ज्वैलर्स से सोना के साथ डेढ़ लाख रुपये लूटे

इससे इतर नारकोटिक सेल के प्रभारी फूल सिंह को रूपापुर पुलिस चौकी का प्रभारी बनाया गया है। रूपापुर चौकी प्रभारी अजीम खां को पाली थाने में तैनाती दी गई है। शाहाबाद कोतवाली के मुख्य आरक्षी अरुण प्रताप सिंह को पाली थाने भेजा गया है। पचदेवरा थाने में तैनात सिपाही प्रवीण कुमार और लोनार कोतवाली सिपाही आलोक कुमार को भी पाली थाने में तैनाती दी गई है।

 रोजगार सम्बधित ख़बरों के लिए क्लिक करें

- Advertisment -

Most Popular

राहत: यूपी सरकार ने दी खुली जगहों पर शादी समारोह की अनुमति,जाने क्या है शर्तं

लखनऊ : यूपी सरकार ने कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए खुले स्थानों पर वैवाहिक समारोह आयोजित करने की अनुमति दे दी...

हरदोई: डांस के दौरान चली गोली, युवक की मौत

हरदोई: जिले में गोली लगने से युवक की मौत का मामला सामने आया है। कछौना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम लायकखेड़ा में सोमवार रात...

हरदोई: टिन शेड ढहा, मलबे में दबकर मासूम की मौत

हरदोई : टड़ियावां थाना क्षेत्र के ग्राम जिगनिया खुर्द में सोमवार देर शाम टिन शेड अचानक ढह गया। मकान के मलबे में...

चेन स्नैचिंग गैंग सरगना अपने 1 बदमाश साथी के साथ गिरफ्तार

हरदोई: जिले में शहर कोतवाली पुलिस ने स्वाट और सर्विलांस टीम की मदद से अंतरजनपदीय बदमाशों के गैंग के सरगना को उसके...

Recent Comments

Translate »